Sunday, April 28, 2024
Advertisement

किसी को नहीं हुआ यकीन... तो कोई हुआ गमगीन, 'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह के निधन से टूटा सेलेब्स का दिल

हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से 'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह के निधन की खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है। एक्टर के अचानक इस तरह से चले जाने से पूरा इंडस्ट्री शोक में हैं। वहीं कई सेलेब्स ने ऋतुराज के निधन पर पोस्ट शेयर कर शोक व्यकत किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 20, 2024 13:57 IST
Rituraj Singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ऋतुराज सिंह के निधन पर शोक में डूबे सेलेब्स

हाल ही में 'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह का निधन हो गया है। 59 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर के मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। खबरों के अनुसार एक्टर को उन्हीं के लोखंडवाला वाले घर पर दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन दुख की बात है कि उन्हें बचा नहीं पाए। एक चमकते सितारों के इस तरह से अचानक चले जाने से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई अभिनेता की निधन की खबर से गमगीन हो गए। कई सितारों ने पोस्ट के जरिए ऋतुराज को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। देखिए पूरी लिस्ट...

वरुण धवन

वरुण धवन ने फिल्म'बद्री की दुल्हनिया' में ऋतुराज सिंह संग साथ काम करने के अनुभव को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वरुण ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- RIP  ऋतु सर , आपके साथ काम कर के काफी अच्छा समय बिताया था और कुछ समय पहले ही बेबी जान के सेट पर उनसे मुलाकात हुई थी। 

अरशद वारसी

ऋतुराज सिंह के निधन पर अरशद वारसी ने पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा-  ‘मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि ऋतुराज का निधन हो गया। हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे। प्रोड्यूसर के तौर पर वो मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे। एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया… आपकी याद आएगी भाई...।"

सोनू सूद

ऋतुराज सिंह के निधन से एक्टर सोनू सूद को भी झटका लगा है। उन्होंने एक्टर की एक मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

मनोज वाजपेयी

मनोज वाजपेयी ने ऋतुराज सिंह के निधन पर दुखद पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-  "ये कैसे सच हो सकता है रिज? सुबह उठते ही ये दिल तोड़ देने वाली खबर मिली। मेरे दोस्त आपकी आत्मा को शांति मिले! ॐ शान्ति।"

विवेक अग्निहोत्री 

डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी ऋतुराज सिंह को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- "ऋतुराज, मेरे दोस्त, आपने ऐसा होने कैसे दिया। कितना बाकी था... एक आर्टिस्ट कभी नहीं मरता। ॐ शान्ति।"

हंसल मेहता 

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी ऋतुराज  के निधन पर अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'ऋतुराज, मैं इस पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं। मैंने उन्हें के स्ट्रीट पाली हिल नामक एक डेली सोप में कुछ समय के लिए निर्देशित किया था लेकिन इस प्रक्रिया में हम अच्छे दोस्त बन गए। हमें साथ घूमते हुए काफी समय हो गया है लेकिन मेरे पास बहुत अच्छी यादें हैं। शानदार एक्टर और जिंदादिल इंसान। अचानक और बहुत जल्दी चले गए।'

रुपाली गांगुली

ऋतुराज अनुपमा में नजर आ रहे थे। उन्होंने शो में अनुपमा के बॉस का रोल निभाया था। ऐसे में उनके निधन से रुपाली गांगुली भी टूट गई हैं। एक्ट्रेस ने ऋतुराज के लिए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'डियर सर, आपके साथ काम करना सम्मान की बात थी। आपने कहा था कि आपने मेरा काम देखा है। सच जानने के बाद भी मैं खुद को साबित करना चाहती थी। मेरे लिए ये बड़ी बात है कि मैं टीवी के एक दिग्गज के साथ काम कर सकी। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।'

ये भी पढ़ें:

अबराम में दिखी शाहरुख खान की झलक, पापा की तरह गिटार बजाते आए नजर

कौन थे 'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह जिनकी हार्ट अटैक से हुई मौत, देखें एक्टर के अब तक के सफर की एक झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement