Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Gadar 2: रिलीज से पहले ही सकीना का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल! देखकर उड़ जाएंगे होश

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' इन दिनों सुर्खियों में है। फिल्म के सेट से आए दिन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, तारा सिंह के जबरदस्त एक्शन के बाद अब सकीना का एक हॉट वीडियो वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 19, 2023 20:24 IST
Gadar 2 sakina aka ameesha patel bold video viral- India TV Hindi
Image Source : AMEESHA PATEL Gadar 2

2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) का सीक्वल इन दिनों धमाल मचा रहा है। 22 साल बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म का दूसरा पार्ट 'गदर 2' लेकर आ रहे है, जो इस साल 2023 में रिलीज होगी। कुछ दिन पहले फिल्म 'गदर 2' से फिल्म सेट से कुछ फोटो वायरल हुए थे, अब फिल्म की सकीना का बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है।

इस फिल्म में न सिर्फ पर्दे पर बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी गदर मचाया था। फिल्म में तारा सिंह और सकीना की कहानी का काफी पसंद किया गया था। वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं। इसी बीच सकीना यानी अमीषा पटेल का बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

इस फिल्म में फिर से तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें। वहीं, अब 'गदर 2' रिलीज से पहले सकीना पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा कि बस अब उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट तहलका मचा रहा है।

अमीषा ने बिकिनी और ब्रालेट पहन कर अपने कई बोल्ड लुक ​फैंस को दिखाए। एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बता दें की अमीषा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों शेयर करती रहती हैं। इस बार अमीषा ने अपना बिकिनी वीडियो शेयर कर यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके बिकिनी पोस्ट से भरा पड़ा है। आपको बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

मुकेश अंबानी के घर में शुरू हुआ जश्न, छोटे बेटे अनंत की राधिका संग हुई सगाई, जानें कौन हैं राधिका मर्चेंट

Nirmal Mukherjee: नहीं रहे मशहूर संगीतकार निर्मल मुखर्जी, जूझ रहे थे इस बीमारी से

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में हुई महाभारत, इस कंटेस्टेंट्स ने डाला आग में घी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement