Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में हुई महाभारत, इस कंटेस्टेंट्स ने डाला आग में घी

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स में आए दिन लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। अब नई जंग शुरू हो गई है, इस लड़ाई में प्रियंका चौधरी, निमृत और टीना नजर आने वाली हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 19, 2023 17:49 IST
bb 16 housematescross limits against priyanka choudhary - India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में एक नई जंग शुरू हो गई है। 'बिग बॉस 16' में अब खूब बवंडर देखने को मिलने वाला है। एक तरफ जहां शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया ने प्रियंका के लिए कुछ कड़वी बातें कह दीं, वहीं टीना भी अपना अपना असली रंग दिखाएंगी। चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में सौंदर्या को प्रियंका के नाम का मजाक उड़ाते हुए दिखाया गया है और उन्हें 'देवी' का लेबल दिया गया है और सौंदर्या ने प्रियंका ओवर कॉन्फिडेंस की देवी कहते हुए उनकी आरती उतारी है।

'बिग बॉस 16' में 'टिकट टू फिनाले वीक' शुरू होते ही घरवालों के असली रंग दिखने लगे हैं। रिश्तों की परिभाषा बदलते नजर आने लगी है। एक तरफ जहां इस 'Ticket to Finale' टास्क के कारण शिव ठाकरे और निमृत के दोस्ती में दरार पड़ गई, वहीं दूसरी ओर घरवालों ने प्रियंका के खिलाफ जंग छेड़ दी है। इस चक्कर में सौंदर्या शर्मा, निमृत और शालीन भनोट अपनी हदें पार कर गए और प्रियंका के लिए कुछ कड़वी बातें बोल गए। वहीं निमृत और टीना दत्ता का गंदा झगड़ा हो गया, जिसमें निमृत फुल पावर में दिखीं।

मेकर्स ने Bigg Boss 16 के आने वाले एपिसोड के दो नए प्रोमो रिलीज किए हैं। एक प्रोमो में दिखाया गया है Soundarya Sharma हाथ में थाली लेकर 'जगत माता' Priyanka Chahar Choudhary की आरती उतारती हैं। निमृत ने 'ओवरकॉन्फिडेंस की देवी' तक बोलते हैं। शालीन ने भी यही लाइन दोहराई। यह सब देखकर प्रियंका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है हैं। क्लिप की शुरूआत में प्रियंका ने गुस्से में कहा, "ऐश करो।"

Shalin Bhanot और प्रियंका के बीच कुछ दिनों से काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही थी, लेकिन शालीन ने अचानक ही अपनी वफादारी Nimrit Kaur Ahluwalia और Shiv Thakare की तरफ दिखानी शुरू कर दी। सौंदर्या ने बहुत ज्यादा बोलने के लिए भी प्रियंका की आलोचना की। उसने फिर एक लात मारने का इशारा किया और कहा, "रिश्तों को लात मारने वाली देवी।" प्रियंका फिर टीना दत्ता से कहती हैं, "ये युद्ध की शुरूआत है।"

टीना, निमृत से कहती हैं कि वह उनके लिए इतनी जरूरी नहीं हैं कि उनसे बात करें। वह 'सच्चाई की मूरत' बनने की कोशिश न करें। निमृत ने उन्हें जवाब देकर बोलती बंद कर देती हैं।

ये भी पढ़ें-

राजकुमार राव ने नोरा से कहा 'अच्छा सिला दिया', वीडियो देख फैंस ने कहा प्यार का किया कचरा

निरहुआ की मां ने इस बात पर आम्रपाली दुबे को लगाई फटकार, जानिए पूरा माजरा

Suhana Khan के एयरपोर्ट लुक को देख फिसला फैंस का दिल, Video देख कर रहे ऐसे कमेंट

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement