Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

ग़दर-2: संसद के बालयोगी ऑडिटोरियम में दिखाई गई सनी देओल की फिल्म, तीन दिनों तक चलेगी स्क्रीनिंग

सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने कमाई के कई सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का व्यापार कर चुकी है।

Reported By : Devendra Parashar Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: August 26, 2023 11:12 IST
GADAR 2- India TV Hindi
Image Source : FILE ग़दर-2

ग़दर-2: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 हर रोज नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। अब तक फिल्म 400 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म ने कई सुपरहिट फिल्मों के रिकार्ड्स को ध्वस्त किया है। अब खबर आ रही है कि ग़दर 2 की स्क्रीनिंग संसद भवन के बालयोगी ऑडिटोरियम में की जा रही है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग राज्यसभा सचिवालय मनोरंजन क्लब करा रहा है, जोकि 25 अगस्त शुक्रवार से रविवार 27 अगस्त तक चलेगा। 

मेरे लिए यह बेहद ही गर्व और ख़ुशी का पल- अनिल शर्मा

वहीं फिल्म के निर्माता अनिल शर्मा ने बताया कि मुझे इस बारे में इमेल के द्वारा जानकारी मिली। मेरे लिए यह बेहद ही गर्व और ख़ुशी का पल है। उन्होंने कहा कि ग़दर 2 को दर्शक अपना प्यार दे रहे हैं और इसी वजह से यह फिल्म नीत नए रिकॉर्ड बना रही है। उन्होंने कहा कि मुझे भी इस स्क्रीनिंग में शामिल होने का बुलावा आया था लेकिन व्यस्त समय में इसमें शामिल होना संभव नहीं हो पायेगा। 

फिल्म को रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी लोगों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा

बता दें कि फिल्म को रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी लोगों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'गदर 2' की कमाई भी छप्परफाड़ हो रही है। बॉक्स ऑफिस सुपरहिट बन गई फिल्म ने एक नया इतिहास रच दिया है। फिल्म दूसरे हफ्ते के वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। सनी देओल की 'गदर 2' ने अपकमिंग फिल्मों के लिए एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। 'गदर 2' ने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया है, जो पहले कोई नहीं कर सका है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते के वीकेंड में भी ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 90.47 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 419 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए पीएस-2 और दंगल जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें-

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: 'गदर 2' की सुनामी के बीच पूजा बन छाए आयुष्मान खुराना, 'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement