Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

हरभजन सिंह के संन्यास पर पत्नी गीता बसरा ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं - मानसिक रूप से पहले ही हो गए थे रिटायर

गीता ने हरभजन को उनके शानदार करियर के लिए बधाई दी और कहा कि वह उनकी जर्नी का हिस्सा बनने के लिए वह बेहद सौभाग्यशाली महसूस कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 25, 2021 8:34 IST
Geeta Basra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GEETA BASRA हरभजन सिंह के सन्यास पर पत्नी गीता बसरा ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं - मानसिक रूप से पहले ही हो गए थे रिटायर

हरभजन की पत्नी और अभिनेत्री गीता बसरा ने 'टर्बनेटर' के संन्यास के ऐलान के बाद इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा। उन्होंने कहा कि हरभजन सिंह बहुत पहले 'मानसिक रूप से पहले ही क्रिकेट से रिटायर' हो गए थे, लेकिन ऑफिशियली रिटायर होने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे। 

गीता ने हरभजन को उनके शानदार करियर के लिए बधाई दी और कहा कि वह उनकी जर्नी का हिस्सा बनने के लिए वह बेहद सौभाग्यशाली महसूस कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह शुक्रगुजार हैं कि उनकी बेटी हिनाया को हरभजन को क्रिकेट के मैदान में देखने को मिला। 

अपने पोस्ट में गीता ने लिखा, "मुझे पता है कि आपने इस पल का कितना इंतजार किया। मानसिक रूप से आप बहुत पहले रिटायर हो गए थे लेकिन ऑफिशियली रिटायर होने के लिए सही समय की प्रतीक्षा कर रहे थे। आज मैं कहना चाहती हूं कि हमें आप पर कितना गर्व है इसे मैं बयान नहीं कर सकती!"

गीता ने अपने पोस्ट में साझा किया, मैंने आपको मैदान में खेलते हुए देखे तनाव और चिंता के साथ-साथ मस्ती और उत्साह को हमेशा याद रखूंगी, हर खेल के दौरान अंधविश्वास, अंतहीन प्रार्थनाएं, आपके माध्यम से खेल सीखना, और आपके द्वारा बनाई गई प्रत्येक महत्वपूर्ण जीत और रिकॉर्ड का जश्न मनाना! एक अद्भुत करियर के लिए बधाई भज्जी।"

हरभजन सिंह, जिन्हें प्यार से 'भज्जी' के नाम से जाना जाता है। उन्होंने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए 3 मार्च 2016 को संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में खेले थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement