Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

'बदलाव चाहते हैं तो...', लातूर में वोट डालने के बाद जेनेलिया ने जनता को दी हिदायत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा अपने एक्टर पति रितेश देशमुख के साथ लातूर में वोट डालने पहुंचीं। वोट डालने के बाद एक्ट्रेस ने जनता से वोट डालने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने हिदायत भी दी है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 07, 2024 12:38 IST
riteish deshmukh, genelia dsouza- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा।

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को मंगलवार को महाराष्ट्र के लातूर में वोट डालने के बाद एक नागरिक के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करते हुए देखा गया। लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान आज, 7 मई को 11 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 93 सीटों पर हो रहा है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में एक्ट्रेस जेनेलिया ने इसे 'महत्वपूर्ण' दिन बताया और लोगों से वोट डालने का आग्रह किया। 

जेनेलिया ने की अपील

जेनेलिया ने कहा, 'यह आपका अधिकार है और अगर आप कोई बदलाव चाहते हैं तो आपको वोट जरूर करना चाहिए।' बता दें, सामने आए वीडियो में जेनेलिया और रितेश एक साथ कतार में खड़ो होकर वोट डालते दिख रहे हैं। दोनों के साथ इस दौरान रितेश की मां भी नजर आईं। वैसे रितेश और जेनेलिया दोनों ही राजनीतिक परिवार से आते हैं। रितेश के पिता महाराष्ट्र के लोकप्रिय मुख्यमंत्री रहे। एक्टर के भाई भी पॉलिटिक्स में पूरी करह से एक्टिव हैं। 

रितेश और जेनेलिया का वर्कफ्रंट

रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी सात साल के लंबे अंतराल के बाद बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मस्ती 4' के लिए फिर से साथ आएंगे। 'मस्ती 4' नाम की फिल्म इस गर्मी में फ्लोर पर आने की बात कही जा रही है। रितेश देशमुख ने 2022 में 'वेद' के साथ निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बनाई, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब अभिनेता अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'छत्रपति शिवाजी महाराज' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'छत्रपति शिवाजी महाराज' के अलावा, वह अजय देवगन-स्टारर 'रेड 2' में भी दिखाई देंगे। वह फिल्म में मेन विलेन की भूमिका निभाएंगे। 

इस फिल्म में नजर आएंगी जेनेलिया

दूसरी ओर, जेनेलिया देशमुख को आखिरी बार जियो सिनेमा पर रिलीज हुई 'ट्रायल पीरियड' में देखा गया था। वह जल्द ही अब आमिर खान अभिनीत 'सितारे जमीन पर' में नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement