Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ सिनेमा में मारी धांसू एंट्री, ध्रुव सरजा की फिल्म 'मार्टिन' से करेंगी डेब्यू

जॉर्जिया एंड्रियानी ने बॉलीवुड और म्यूजिक वीडियो में एंट्री के बाद अब ध्रुव सरजा की फिल्म 'मार्टिन' से दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू कर लिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 06, 2023 6:15 IST
Georgia Andriani - India TV Hindi
Image Source : X Georgia Andriani

अरबाज खान संग रिश्ते को लेकर चर्चा में रहने वाली इटालियन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड अदाओं से अक्सर इंटरनेट का पारा बढ़ाती हैं। वहीं अब वह अपने साउथ सिनेमा में डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी पहली फिल्म 'मार्टिन' के लिए अपने विशेष डांस नंबर पर कहती हैं,"फिल्म में मेरा गाना कथानक में एक बहुत ही दिलचस्प बिंदु पर आता है और यह एक विद्युतीकरण करने वाला बेली ब्रेक डांस है और मैं उत्साहित हूं।"

टॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री

टॉलीवुड, तेलुगु फिल्म उद्योग का दिल, अपने ग्लैमर, मनोरंजन और जीवन से भी बड़ी प्रस्तुतियों के लिए जाना जाता है। कई महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के लिए इस गतिशील दुनिया का हिस्सा बनना एक सपना है, और जॉर्जिया एंड्रियानी की आश्चर्यजनक सुंदरता के लिए ऐसा ही एक सपना सच हो रहा है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री टॉलीवुड उद्योग में अपनी भव्य शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।जॉर्जिया एंड्रियानी जिन्हें हाल ही में बॉलीवुड फिल्म नॉन-स्टॉप धमाल में एक शानदार आइटम नंबर दिल के अंदर परफॉर्म करते हुए देखा गया था, जल्द ही अपनी आगामी बहुभाषी फिल्म 'मार्टिन' के लिए ध्रुव सरजन के साथ बॉलीवुड में अपनी पहली शुरुआत करेंगी।

गाने को बजट 3.5 करोड़ रुपये

इमरान सरदारिया द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस गाने में जियोर्जिया के साथ मुख्य अभिनेता ध्रुव सरजा नजर आ रहे हैं। उनके साथ लगभग 350 विदेशी नर्तक शामिल थे और गाने को उच्च तकनीक वाले उपकरणों के साथ कैप्चर किया गया था, जिसका बजट 3.5 करोड़ रुपये था। अपना उत्साह व्यक्त करते हुए जियोर्जिया कहती हैं, "मैं अपने पहले दक्षिण भारतीय गाने का हिस्सा बनकर बिल्कुल रोमांचित हूं। दक्षिण सिनेमा में कदम रखना हमेशा से मेरा एक सपना रहा है।" वह आगे कहती हैं, "मैं अपनी दक्षिण की पहली फिल्म मार्टिन के लिए एक असाधारण टीम के साथ काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। कोरियोग्राफर इमरान सरदारिया और निर्देशक एपी अर्जुन ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया और मेरी पूरी रिहर्सल के दौरान मेरा मार्गदर्शन किया। ध्रुव के साथ काम करना शानदार रहा है।" अनुभव है कि वह बहुत अच्छे और जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं।"

बेली ब्रेक डांस है

गाने के बारे में बात करते हुए जियोर्जिया कहती हैं, "फिल्म में मेरा गाना बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर आता है और यह एक विद्युतीकरण करने वाला बेली ब्रेक डांस है जो दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा, इसलिए बने रहें" हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि जॉर्जिया एंड्रियानी से दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट बनने की उम्मीद है, जो फिल्म में ग्लैमर और मनोरंजन की एक अतिरिक्त खुराक जोड़ेगी। एक्शन से भरपूर यह फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन, लुभावने स्टंट और थिरकाने वाले संगीत के साथ एक शानदार दृश्य होने का वादा करती है।

KBC 15: 7 करोड़ जीतने से चूके जसकरन, क्या आप जानते हैं इस सवाल का सही जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement