Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ghoomer Trailer: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर लेकर आए क्रिकेट लवर्स के लिए इमोशनल ट्रीट, ट्रेलर देख रोंगटे होंगे खड़े

Ghoomer Official Trailer: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर 'घूमर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में हर क्रिकेट लवर के लिए ऐसे सीन हैं जो रोंगटे खड़े करने के लिए काफी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 04, 2023 16:01 IST
Ghoomer Official Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghoomer Official Trailer

Ghoomer Official Trailer: आर बाल्की की फिल्म "घूमर" का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। यह ट्रेलर हर निराश इंसान के जिंदगी में पॉजिटिव सोच और हौसले की कहानी की एक झलक पेश करता है। अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और निर्देशक आर. बाल्की स्टारर फिल्म 'घूमर' भारत में स्पोर्ट्स लवर के लिए खास ट्रीट है। इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन एक कोच का किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं, जिसके जीवन में एक ऐसा दर्दनाक मोड़ आता है जब वह एक ऐसी खिलाड़ी से मिलते हैं, जिसका एक हाथ नहीं है। खिलाड़ी का किरदार सैयामी खेर ने निभाया है। 

अभिषेक और सैयामी की दमदार एक्टिंग 

फिल्म में दोनों को सामाजिक चुनौतियों और व्यक्तिगत संघर्षों के खिलाफ सामना करना पड़ता है। जबकि इसका श्रेय निर्देशक आर. बाल्की को जाता है, जो विशिष्ट कहानी कहने की क्षमता प्रदर्शित करने वाले अद्भुत डायरेक्टर हैं। अभिषेक और सैयामी का शक्तिशाली प्रदर्शन दर्द, दृढ़ संकल्प और आशा के क्षण प्रदान करता है। निर्देशक आर. बाल्की की विशिष्ट शैली उनकी कहानियों को सहजता से बुनती है। साथ ही यह फ़िल्म दर्शकों को एक परिवर्तनकारी यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करती है, जो पूर्वकल्पित धारणाओं को चुनौती देती है।

शबाना आजमी और अमिताभ बच्चन भी हैं फिल्म में 

"घूमर" का ट्रेलर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिस कारण से फैंस द्वारा इसे काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। आर. बाल्की "चीनी कम," "पा" और "पैडमैन" जैसी कमर्शियल सुपरहिट और सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 'घूमर' में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा शबाना आज़मी और अंगद बेदी भी फ़िल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। यह अमिताभ बच्चन की एक कमेंटेटर के रूप में पहली फिल्म है। यह फिल्म शिवेंद्र सिंह और इंवाका दास की भी पहली फिल्म है।

18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

फ़िल्म को आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया है। वहीं होप प्रोडक्शंस और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा इसका निर्माण हुआ है। घूमर 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

वरुण-टाइगर को फिटनेस में मात दे रहे Akshay Kumar, 55 की उम्र में भी वालीबॉल खेलते हुए छुड़ाए पसीने

जब किशोर कुमार ने इस कॉमेडियन से लिया था 2 साल बाद बदला, मजेदार है ये किस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement