Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी हुईं गुरमीत चौधरी संग रोमांटिक, Viral हुआ सॉन्ग 'दिल जिससे ज़िंदा है'

"दिल जिससे ज़िंदा है" गाने के वीडियो में गुरमीत चौधरी और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 18, 2022 20:19 IST
Giorgia Andriani became romantic with Gurmeet Chowdhary - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Giorgia Andriani became romantic with Gurmeet Chowdhary

नई दिल्ली: गुरमीत चौधरी और जॉर्जिया एंड्रियानी स्टारर 'दिल जिससे जिंदा है' आज रिलीज़ हुआ है। जुबिन नौटियाल की आवाज में गाए गए इस गाने को इवान ने निर्देशित किया है और टी सीरीज ने इसे रिलीज किया है। मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज़ किये गए इस गाने के यंगवीर ने लिखा है। इस म्यूजिक वीडियो में कई ट्विस्ट और टर्न  देखने को मिल रहे हैं। 

जॉर्जिया ने किए किलर मूव्स

जिसमें गुरमीत चौधरी एक बहुत ही स्टाइलिश और सौम्य लुक में जॉर्जिया एंड्रियानी के सेंसुअल किलर डांस मूव्स करते हुए नज़र आये।  जुबिन नौटियाल के प्रशंसकों के लिए 'दिल जिससे जिंदा है' भी एक ट्रीट है, क्योंकि मशहूर गायक इस ट्रैक में अपने स्वर और गायन के साथ प्रयोग करते हुए हैं।

क्या बोले जुबिन 

जुबिन नौटियाल कहते हैं, ''मैं 'दिल जिससे जिंदा है' को लेकर वाकई बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इस ट्रैक में अपनी आवाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट किया है जो कव्वाली से इन्फ्लुएंस है। मैं यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता कि मेरे फैंस इस बारे में क्या कहते हैं।" गुरमीत चौधरी कहते हैं, "इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग किसी फिल्म की शूटिंग से कम नहीं थी- इसमें एक मनोरंजक स्टोरी और नैरेटिव है। जिसमें आपको  जुनून, प्यार, एक्शन, ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। 'दिल जिससे जिंदा है' में काम करने का बहुत अद्भुत अनुभव था।"

जॉर्जिया एंड्रियानी को है इस बात की खुशी

जॉर्जिया एंड्रियानी कहती हैं, "टी-सीरीज़ के साथ यह मेरी पहली म्यूजिक वीडियो है और इस बात से मैं बेहद उत्साहित हूं। मुझे डांस करना पसंद है और इस ट्रैक ने मुझे एक कलाकार के रूप में अपने उस पक्ष को तलाशने का मौका दिया। लुक आकर्षक है जिसने कहानी को ग्लैम टच दिया - मैं इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों और इस तरह के जबरदस्त प्रोडक्शन के साथ काम करने के लिए पूरी तरह से खुश हूं।"

गजल, कव्वाली और सूफी का कॉम्बो 

संगीतकार-जोड़ी मीत ब्रदर्स कहते हैं, "यह ट्रैक बहुत ही खूबसूरती से  बहार आया है । यह गजल, कव्वाली और सूफी का एक शानदार कॉम्बो है और हमने ट्रैक के काफी मेहनत की है, जुबिन नौटियाल ने गायन पर एक अद्भुत काम किया है और दर्शकों को यह पसंद आने वाला है।" निर्देशक इवान कहते हैं, "जब हमने पहली बार ट्रैक सुना तो हमें पता था कि यह एक रोमांचक कहानी के लिए परफेक्ट है। गुरमीत और जॉर्जिया दोनों ही इस किरदार के लिए सटीक बैठते हैं। उनकी अद्भुत केमेस्ट्री इस गाने के स्तर को और भी ऊंचा करती है।"

Bigg Boss 16 में हाथापाई पर उतरे कंटेस्टेंट्स, शिव ठाकरे ने शालीन भनोट पर किया हमला

क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! फिल्म '83' के बाद अब 2007 के टी20 वर्ल्ड कप पर आएगी वेबसीरीज

Drishyam 2 Review: सीट से उठने नहीं देगा फिल्म का क्लाइमैक्स, 'दृश्यम 2' देखने से पहले जानें रिव्यू

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर बुरी तरह घायल हुए 'बापूजी' Amit Bhatt, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement