TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर बुरी तरह घायल हुए 'बापूजी' Amit Bhatt, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के 'बापूजी' Amit Bhatt गुजरात के सौराष्ट्र के रहने वाले हैं। अमित ने कई टीवी सीरियल्स जैसे चुपके-चुपके, खिचड़ी और एफ.आई.आर में काम किया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 18, 2022 12:10 IST
TMKOC- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITBHATT9507 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर बुरी तरह घायल हुए 'बापूजी'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दर्शकों के लिए बुरी खबर सामने आई है। सीरियल में 'बापू जी' का किरदार निभा रहे एक्टर Amit Bhatt शूटिंग सेट पर घायल हो गए जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'चंपकलाल' और 'चंपक चाचा' नाम से फेमस अभिनेता अमित भट्ट 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए एक सीन की शूटिंग कर रहे थे। सीन के दौरान अमित को भागना था लेकिन वो इस सीन को करते हुए अपना संतुलन खो बैठे और गिर गए।

यह भी पढ़ें: Indian Idol: Aashiqui फेम अनु अग्रवाल को शो की वजह से पहुंचा दुख, एक्ट्रेस के साथ मेकर्स ने किया यह काम

Amit Bhatt को चोट लगने के बाद डॉक्टर्स को दिखाया गया, जहां इलाज के बाद डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन कंप्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। चंपक चाचा के घायल होने की खबर सामने आते ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स 'चंपक चाचा' का पूरा सहयोग कर रहे हैं और जब अमित भट्ट पूरी तरह ठीक हो जाएंगे तब ही फिर से शूटिंग की शुरुआत करेंगे। 

Drishyam 2 Review: 7 साल के बाद एक बार फिर पर्दे पर आकर छा गई सलगांवकर परिवार की कहानी, फिल्म देखने से पहले जानें रिव्यू

Amit Bhatt सालों से बापूजी के किरदार को निभा रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि अमित भट्ट जेठालाल यानी दिलीप जोशी से उम्र में छोटे हैं, लेकिन शो में जेठालाल के पिता का किरदार निभा रहे हैं। Amit Bhatt के असल जिंदगी में दो जुड़वा बेटे हैं। अमित भट्ट हिंदी और गुजराती सिनेमा का बड़ा नाम हैं। अमित भट्ट कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से ही मिली। कॉमेडी टीवी सीरियल 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' साल 2008 से लगातार प्रसारित हो रहा है और आज भी घर-घर में मशहूर है। इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नजर आते हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और बापूजी बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) बबिता जी बनीं मुनमुन दत्ता मुख्य किरदारों में से एक हैं। इस सीरियल की फैन फॉलोइंग 14 साल बाद भी कम नहीं हुई है। टीआरपी की लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का नाम ऊपर ही रहता है। 

Akshay Kumar कर रहे हैं पत्नी ट्विंकल खन्ना की जासूसी, यूनिवर्सिटी से एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन