Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Indian Idol: Aashiqui फेम अनु अग्रवाल को शो की वजह से पहुंचा दुख, एक्ट्रेस के साथ मेकर्स ने किया यह काम

Anu Aggarwal ने कहा कि वह शो के दौरान राहुल रॉय के ठीक बगल में बैठी थीं, लेकिन जब ये टेलीकास्ट हुआ तो उन्हें फ्रेम से बाहर कर दिया गया।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 18, 2022 7:11 IST
anu agarwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSUALANU Aashiqui फेम अनु अग्रवाल को शो की वजह से पहुंचा दुख

रिएलिटी सिंगिंग शो Indian Idol का 13वां सीजन टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इस शो पर कंटेस्टेंट्स का हौंसला बढ़ाने के लिए नए-नए गेस्ट्स को इन्वाइट किया जाता है, जो कंटेस्टेंट्स के साथ अपनी यादों को भी ताजा करते है। कभी सेलेब्स अपनी अपकमिंग फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने आते हैं तो कभी शो में उन कलाकारों को बुलाया जाता है जो इस वक्त गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' की कास्ट शो का हिस्सा बनी थी। 'आशिकी' के एक्टर Rahul Roy, दीपक तिजोरी और Anu Aggarwal शो पर पहुंची थीं। लेकिन अब अनु अग्रवाल ने शो के मेकर्स पर बड़ा आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: बेटी Pakhi को घर से निकालने के बाद अब 'अनुपमा' इन लोगों को सिखाएगी सबक, दिखाएगी बाहर का रास्ता!

Anu Aggarwal ने शो के मेकर्स पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि शो से उनके ज्यादातर अच्छे शॉट्स काट दिए गए हैं। एक इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने कहा कि जब उन्होंने टेलीकास्ट हुआ शो देखा तो वह हैरान रह गईं क्योंकि उन्होंने शो में कंटेस्टेंस्ट की खूब बातचीत की थी, लेकिन जब ये टेलीकास्ट हुआ तो उसमें अनु के ज्यादातर सीन्स मिसिंग थे। अनु का कहना है कि वो पूरे शो के दौरान एक्टिव थीं और लगातार कंटेस्टेंट्स से बातचीत कर रही थीं। अनु ने कहा कि उन्होंने  शो में मोटिवेशनल बातें की थी इसलिए वो चाहती थीं कि उनकी बात लोगों तक पहुंचे।

Anupamaa में पाखी की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, शो में 2 नए किरदारों की एंट्री से आने वाला है ट्विस्ट!

अनु अग्रवाल को नहीं है शिकायत

अनु अग्रवाल ने कहा कि शो के मेकर्स ने जो किया उसकी वो कोई शिकायत नहीं कर रही हैं बस वो इस बात से दुखी हुई हैं। अनु अग्रवाल ने बताया कि वो अब एक सन्यासी हैं और इस वजह से उनके अंदर अहंकार नहीं है।' बता दें कि साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' उस दौर में सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म की कहानी और गाने दोनों ही दर्शकों को पसंद आए थे। आज भी इस फिल्म के गाने लोगों की जुबां पर रहते हैं। 'आशिकी' से एक्टर राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी रातोंरात स्टार बन गए थे।

Bigg Boss 16: टीना दत्ता को लेकर शालीन भनोट पर भड़के एमसी स्टेन, खूब होने वाला है तमाशा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement