Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa में पाखी की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, शो में 2 नए किरदारों की एंट्री से आने वाला है ट्विस्ट!

टीवी का सबसे मशहूर शो Anupamaa लगातार दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। अब शो में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे देखकर दर्शक हैरान हो जाएंगे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 17, 2022 9:56 IST
rupali ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY Anupamaa में पाखी की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी के सबसे मशहूर शो 'Anupamaa' में इन दिनों ऐसे-ऐसे ट्विस्ट हो रहे हैं जिनके बारे में दर्शकों ने अनुमान भी नहीं लगाया होगा। बिगड़ैल पाखी की धूमधाम से होने वाली शादी के फंक्शन में खूब लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। अनुपमा और वनराज की बेटी पाखी की बदतमीजी और पैसों का लालच अब बढ़ता जा रहा है ऐसे में अनुपमा को पाखी का ये बर्ताव बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा। शो में अनुपमा पाखी की बुराइयां सबके सामने गिनवाती है जिसे सुनकर पार्टी में मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'विराट' का किरदार निभा रहे नील भट्ट ने झेली है पैसों की तंगी, बयां किया दर्द

'Anupamaa' में अब आगे और भी ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सीरियल में 2 नए किरदारों की एंट्री होने वाली है। सीरियल में एक्ट्रेस निशी सक्सेना और ऋषभ जयसवाल नजर आ सकते हैं। हालांकि अब तक इस बारे में सीरियल के मेकर्स का कोई भी बयान सामने नहीं आया है। 

Veerana में 'चुड़ैल' बनकर गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, खूबसूरती पर फिदा था अंडरवर्ल्ड डॉन

निशी सक्सेना को आपने सीरियल नीमा डेन्जोंगपा में देखा होगा। इन 2 नए किरदारों की एंट्री के साथ ही 'Anupamaa' की कहानी में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। अब सीरियल में कब ये बड़ा बदलाव होगा ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। फिलहाल पाखी और अधिक ही सीरियल का मेन अट्रैक्शन हैं। पाखी ने घरवालों को बिना बताए अधिक संग शादी रचाई जिसके बाद अब अनुज कपाड़िया पाखी की दोबारा धूमधाम से शादी करवा रहा है। लेकिन इस शादी के फंक्शन के बीच में ही अनुपमा और पाखी के बीच की लड़ाई से एक और ट्विस्ट आ गया है।

शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर दर्शक खूब एंटरटेन हो रहे हैं। पहले तोषू-किंजल और अब पाखी-अधिक का चैप्टर ओपन हुआ है जिसके बाद लग रहा है कि अब समर की बारी आएगी। Rupali Ganguly को अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान मिली है। सोशल मीडिया पर रुपाली गांगुली की तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल होते रहते हैं।

Shilpa Shetty को बीच सड़क पर आया गुस्सा, Video देख यूजर्स बोले- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement