Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'विराट' का किरदार निभा रहे नील भट्ट ने झेली है पैसों की तंगी, बयां किया दर्द

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' में विराट का किरदार निभा रहे नील भट्ट को उनकी स्माइल की वजह से 'मोस्ट एक्सप्रेसिव मैन' भी कहा जाता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 17, 2022 9:17 IST
Neil bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHATT_NEIL 'गुम है किसी के प्यार में' एक्टर नील भट्ट

GHKPM: टीवी जगत के हिट शो 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, यही कारण है कि शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है। सीरियल के हर एक किरदार को घर-घर में पहचान मिल चुकी  है। 'गुम है किसी के प्यार में' में आईपीएस अधिकारी विराट चव्हाण के किरदार में नजर आ रहे एक्टर Neil Bhatt की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है। सीरियल में नील के किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं। नील भट्ट आज के समय में भले ही घर-घर में पहचाने जाते हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब नील के पास काम नहीं था।

यह भी पढें: Veerana में 'चुड़ैल' बनकर गायब हो गई थी ये एक्ट्रेस, खूबसूरती पर फिदा था अंडरवर्ल्ड डॉन

Neil Bhatt ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि एक वक्त था जब वो काम की तलाश में थे मगर उन्हें कहीं काम नहीं मिला। नील भट्ट ने बताया कि एक-डेढ़ साल तक वो बिना काम के बिल्कुल खाली थे। नील ने कहा कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। नील ने काम ना मिलने के कारण पैसों की तंगी भी झेली है। नील का कहना है कि आज के समय में उन्हें एक्टर की रेटिंग से फर्क नहीं पड़ता है, उनके लिये काम से खुश होना जरूरी है।

Shilpa Shetty को बीच सड़क पर आया गुस्सा, Video देख यूजर्स बोले- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

नील भट्ट ने कहा कि उन्हें बुरे वक्त में किसी से काम मांगने में बिल्कुल भी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई। बता दें कि Neil Bhatt 'गुम है किसी के प्यार में' में आईपीएस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। सीरियल में नील ने अपनी शानदार एक्टिंग से और रोमांटिक सीन से फैंस का दिल जीता है। इस शो के दौरान ही नील की ऐश्वर्या शर्मा से मुलाकात हुई थी और कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने पिछले साल 30 नवंबर 2021 को मध्यप्रदेश में शादी रचा ली थी। नील भट्ट 'गुम है किसी के प्यार में' से पहले फेमस टीवी शो 'दिया और बाती हम' में भी पुलिस का किरदार निभा चुके हैं। 

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज Tanaav ने मचाया तहलका, कश्मीर की कहानी से किया इमोशनल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement