Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: टीना दत्ता को लेकर शालीन भनोट पर भड़के एमसी स्टेन, खूब होने वाला है तमाशा

Bigg Boss 16: यह 'वीकेंड का वार' काफी खतरनाक होने वाला है। क्योंकि इसमें आपको भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा। शो में अब हर दिन तकरार बढ़ती जा रही है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: November 17, 2022 17:58 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : IANS Bigg Boss 16

नई दिल्ली: Salman Khan के मास्ट कंट्रोवर्शियल शो 'Bigg Boss 16' में अब हर दिन हड़कंप मचता दिख रहा है। वहीं अब ऐसा लग रहा है कि आने वाला 'वीकेंड का वार' भी काफी दमदार होने वाला है। क्योंकि शो के कंटेस्टेंट एमसी स्टेन ने शालिन भनोट के साथ शारीरिक लड़ाई करके खुद को मुसीबत में डाल लिया, जब वह शालिन के हाथ में जो कुछ भी आया उसे लेकर कूद पड़े। 

एमसी स्टेन पर गिर सकती है गाज 

यह 'वीकेंड का वार' के दौरान एक मुद्दा बन सकता है क्योंकि होस्ट सलमान खान एमसी स्टेन से उनकी कार्रवाई के लिए सवाल कर सकते हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब टीना दत्ता फिसल गईं और उनके एंकल में चोट लग गई। शालिन उनके पास आए और उनके पैर को दबा दिए। वो दर्द से चीखने लगीं और एमसी स्टेन ने शालीन से कहा कि अगर वो आराम नहीं कर रही है और दर्द हो रहा है तो डॉक्टर को इलाज के लिए आने दो।

शालीन को दी एमसी ने गाली 

लेकिन शालिन ने जोर दिया और यह कहते हुए जारी रखा कि वह जानता है कि इस तरह की चोट से कैसे निपटना है। इससे एमसी स्टेन को गुस्सा आ गया और उन्होंने उन्हें गाली दी, जिसके बदले में शालीन को गुस्सा आया और उन्होंने एमसी स्टेन के परिवार के बारे में कुछ बुरा कहा।

साजिद और अर्चना में भी हुआ था विवाद 

इससे पहले, यह देखा गया था कि कैसे साजिद अर्चना गौतम से नाराज हो गए क्योंकि वह अपने कर्तव्यों को निभाने के लिए तैयार नहीं थी और सोती रही। साजिद ने कहा कि यह ऐसे नहीं चलेगा और कप्तान की बात न मानने की सजा अर्चना को मिलती है। 'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है।

कानों पर बाल उगाने के लिए Varun Dhawan करते थे ये जतन, kapil sharma ने उगलवाया सच

Drishyam 2: 53वें IFFI में होगी 'दृश्यम 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग, अजय देवगन होंगे शामिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement