Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: बेटी Pakhi को घर से निकालने के बाद अब 'अनुपमा' इन लोगों को सिखाएगी सबक, दिखाएगी बाहर का रास्ता!

Anupamaa: 'अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड्स में ट्विस्ट देखने को मिलेगा। बता दें 'पाखी' अधिक के साथ-साथ 'अनुपमा' अब बरखा और अंकुश को भी घर से बेघर करेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: November 17, 2022 23:14 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupama

 

Anupamaa : 'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं आने वाले एपिसोड्स में ये ड्रामा और बढ़ने की उम्मीद है। बता दें इन्हें सब ट्विस्ट के कारण 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में टॉप में बना रहता है। 'अनुपमा' ने हाल ही में अपनी बेटी 'पाखी' (Pakhi) को घर से बाहर का रास्ता दिखाया है। वहीं लेटेस्ट जानकारी के अनुसार 'अनुपमा' घर को दो और सदस्यो को घर से बाहर निकालेगी। 

Alia, Bipasha,Debina के बाद इस एक्ट्रेस ने करवाया बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बता दें 'अनुपमा' (Anupamaa) ने पाखी (Pakhi) और अधिक (Adhik) को बदतमीजी करने के कारण घर से बेघर कर दिया है। वहीं अब अनुपमा एक और बढ़ा कदम लेगी और अपने जेठ और जेठानी यानी बरखा और अंकुश (Barkha Ankush) को भी घर से बाहर निकाल देगी। बता दें पाखी को बरखा ने ही भड़काया था। जिस कारण 'अनुपमा' ने भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वहीं अनुपमा के फैसले पर अनुज भी अंकुश से अपने दूसरी जगह रहने का इंतजाम करने के लिए कहेगा। हर बार के जैसे इस बार भी अनुज और 'अनुपमा' की मुसीबतें खत्म नहीं होगी। शो के अपकमिंग प्रोमो में देखने को मिलेगा की अनुपमा और अनुज जैसे ही कुछ दिन के लिए शहर से बाहर जाने के लिए निकलेंगे वैसे ही दरवाजे पर एक साइन बोर्ड होगा, जिसे देखकर अनुपमा परेशान हो जाएंगी।

Nawazuddin Siddiqui को साड़ी और झुमकों में देख लोगों को याद आईं काजोल, तस्वीर देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

वहीं घर से बाहर निकलने के बाद पाखी को इस बात का पछतावा होगा की उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। उसने अधिक से शादी क्यों की। आने वाले एपिसोड्स पाखी और अधिक के बीच लड़ाई भी देखने को मिलेगी। बता दें पाखी के घर से जाते-जाते 'अनुपमा' पाखी की अरती उतारेगी और पाखी और अधिक का मुहं मीठा करती हैं। साथ ही पाखी तो बताती है की हर बच्चे की जिंदगी में एक ऐसा दिन आता है की उसको पता चलता है की उसके माता-पिता सही थे। लेकिन तब तक उसके खुद के बच्चे बड़े होकर उसको गलत समझ रहे होगें। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement