Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Drishyam 2 Review: 7 साल के बाद एक बार फिर पर्दे पर आकर छा गई सलगांवकर परिवार की कहानी

Drishyam 2 Twitter Review: प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' के बाद जैसे दर्शकों को 'बाहुबली 2' का इंतजार था, ठीक वही दीवानगी 'दृश्यम 2' के प्रति भी देखने को मिल रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 18, 2022 13:24 IST
Drishyam 2 Twitter Review- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN फिल्म दृश्यम 2 ट्विटर रिव्यू

Drishyam 2 Review In Hindi: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' 7 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर दर्शकों में बेहद एक्साइटमेंट हैं, रिलीज से पहले ही फिल्म के 1 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुके थे। उम्मीद है इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। फिल्म को मिले क्रिटिक रिव्यू भी जबरदस्त हैं। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'Drishyam 2' को रिव्यू में 4 स्टार देते हुए इसे पॉवर पैक्ड फिल्म कहा है। तरण आदर्श ने लिखा, 'अजय देवगन, अक्षयखन्ना, तब्बू और श्रिया सरन पावर-पैक फिल्म में पावरहाउस अभिनेता और निर्देशक अभिषेक पाठक ने एक शानदार थ्रिलर दी है।'

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar कर रहे हैं पत्नी ट्विंकल खन्ना की जासूसी, यूनिवर्सिटी से एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO

अजय देवगन की साल 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' में जबरदस्त सस्पेंस दिखाया गया था। ये फिल्म लोगों को अपनी कुर्सी से बांधे रखने में कामयाब हुई थी। वहीं अब फिल्म 'Drishyam 2' को मिल रहे रिव्यू से लगता है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने वाली है। फिल्म 'दृश्यम' ने पहले दिन 5 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग ली थी अब यह देखना होगा कि 'Drishyam 2'  पुराना रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं। इस बार फिल्म में एक्टर अक्षय खन्ना की भी एंट्री हुई है जो इस फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं।

Indian Idol: Aashiqui फेम अनु अग्रवाल को शो की वजह से पहुंचा दुख, एक्ट्रेस के साथ मेकर्स ने किया यह काम

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1593313798634422272

फिल्म 'दृश्यम' में 2 और 3 अक्टूबर को विजय सलगांवकर की फैमिली पणजी में सत्संग सुनने गई थी, जिसके बाद 2 अक्टूबर को विजय की फैमिली ने पाव भाजी खाई थी और फिर फैमिली ने फिल्म देखी थी। फिल्म का ये डायलॉग लोगों को ऐसा याद हुआ था कि आजतक लोग इसे नहीं भूल पाए हैं। ये फिल्म 2013 में आई 'दृश्यम' नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक थी। 'दृश्यम 2' भी साउथ एक्टर मोहनलाल की मलयालम फिल्म 'दृश्मय 2' का रीमेक है जो 2021 में आई थी और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

Anupamaa: बेटी Pakhi को घर से निकालने के बाद अब 'अनुपमा' इन लोगों को सिखाएगी सबक, दिखाएगी बाहर का रास्ता!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement