Saturday, April 27, 2024
Advertisement

#HappyBirthdayARRahman कर रहा ट्रेंड, फैंस ऐसे मना रहे हैं रहमान का जन्मदिन

#HappyBirthdayARRahman: संगीत की दुनिया के बेताज बादशाह माने जाने वाले एआर रहमान का आज जन्मदिन है। अपने गाने और म्यूजिक से लोगों के दिल में उतरने वाले सिंगर का जन्मदिन फैंस ऑनलाइन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 06, 2022 7:30 IST
ar rahman- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एआर रहमान (फाइल फोटो)

Highlights

  • IIFA ने एआर रहमान के जन्मदिन पर शेयर की पोस्ट
  • डब्बू रतनानी ने जन्मदिन पर संगीतकार की स्पेशल फोटो शेयर की
  • सोशल मीडिया पर जमकर मन रहा है जश्न

#HappyBirthdayARRahman: संगीत की दुनिया के बेताज बादशाह माने जाने वाले एआर रहमान का आज जन्मदिन है। अपने गाने और म्यूजिक से लोगों के दिल में उतरने वाले सिंगर का जन्मदिन फैंस ऑनलाइन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इंटरनेशनल लेवल तक रहमान ने अपने म्यूजिक की वजह से पहचान स्थापित की है। ऑस्कर से लेकर ग्रैमी अवार्ड तक का सफर तय करने वाले इस गायक के बर्थडे को भला संगीत प्रेमी से कैसे सेलिब्रेट करने से खुद को रोक सकते हैं।

सिंगर एआर रहमान 55 वर्ष के हो चुके हैं। मगर आज भी उनकी आवाज में वही जादू बरकरार है जो हमने कई साल पहले सुना था। हिंदी ही नहीं साउथ की फिल्मों के भी संगीतकार रहमान का जादू चलता है। आप इस बात को यूजर्स के पोस्ट के जरिए समझ सकते हैं।

सेलिब्रिटी फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने रहमान के जन्मदिन पर उनके साथ एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) की ओर से भी एक प्यारा सा मैसेज ट्विटर पर शेयर किया गया है। IIFA ने लिखा है, दुनिया के एक सर्वश्रेष्ठ संगीतकार अपना स्पेशल दिन खास तरीके से मना रहे हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।

ट्विटर पर फैंस ऐसे कर रहे हैं विश-

बता दें, 1991 में एआर रहमान ने म्यूजिक की दुनिया में कदम रखा था। साल 1992 में फिल्म ‘रोजा’ में संगीत देने का अवसर मिला और इस तरह रहमान अपनी संगीत की दुनिया में बढ़ते चले गए। आज विश्व में भी इनको लोग संगीत के लिए जानते हैं। रहमान के गानों की 200 करोड़ से भी ज्यादा रिकॉर्डिंग बिक चुकी है। यह बात एक संगीतकार के लिए बहुत मायने रखती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement