Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Happy Birthday Ranveer Singh: रणवीर सिंह को बर्थडे पर फैन से मिली 1 लाख क्रिस्टल से बनी ये अनोखी पेंटिंग

आयशा अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह की ये तस्वीर शेयर की है।

Reported By : IANS Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: July 06, 2022 19:44 IST
Happy Birthday Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Happy Birthday Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को हाल ही में उनके जन्मदिन के मौके पर उनके एक फैन ने खास सरप्राइज दिया। आर्टिस्ट आयशा गांधी ने लगभग 3 महीने में 1,00,000 क्रिस्टल के साथ रणवीर का एक फोटो तैयार की है। आर्टिस्ट ने अपनी मां शगुन चौधरी की ओर से रणवीर को उपहार में देने के लिए अनोखी कलाकृति बनाई, जो एक्टर की बहुत बड़ी फैन हैं। आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर की ये तस्वीर शेयर की है।

आयशा ने कैप्शन में लिखा, "मेरी मां शगुन चौधरी रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हैं और वह उनकी सभी फिल्में देखती हैं। इसलिए, मैं अपनी माँ के पसंदीदा अभिनेता के जन्मदिन पर उनके लिए कुछ खास करना चाहती था। इसे बनाने में मुझे लगभग 3 महीने लगे।"

फोटो के बारे में, उसने कहा, "यह एक राल स्फटिक चित्र है, जो लगभग 1 लाख पत्थरों से बना है! मैं बहुत खुश हूं कि रणवीर को यह प्यारा आश्चर्य पसंद आया और मेरी मां के लिए इस छवि को क्लिक करने के लिए बहुत दयालु था। मां रोमांचित है, ऐसा लगता है कि उसने अपना दिन अपने जन्मदिन पर बनाया है! वह वास्तव में आपसे रणवीर सिंह से प्यार करती है !"

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर के पास 'सर्कस', 'रॉकी और रानी' की प्रेम कहानी और दक्षिण के निर्देशक एस. शंकर की अपनी कल्ट क्लासिक 'अन्नियां' की रीटेलिंग पाइपलाइन में है।

इसे भी पढ़ें-

Movie Release This Week: इस हफ्ते ये फिल्में होंगी रिलीज, एक्शन या कॉमेडी किसका चलेगा जादू?

Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की 500 करोड़ी फिल्म से सामने आया ऐश्वर्या राय का लुक, 'बाहुबली 2' का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

Kali Poster Controversy: 'काली' के पोस्टर पर विवाद बढ़ने के बाद ट्विटर ने उठाया ये बड़ा कदम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement