Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2023 से पहले बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं हार्दिक पांड्या! पत्नी नताशा संग करवाया जबरदस्त फोटोशूट

क्रिकेटर Hardik Pandya की पत्नी नताशा स्टेनकोविक कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। नताशा को पहचान रैपर बादशाह के हिट गाने 'डीजे वाले बाबू' से मिली थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 23, 2022 17:47 IST
HARDIK PANDYA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NATASASTANKOVIC__ hardik pandya poses in black outfit

एक तरफ जहां कोच्चि में आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन चल रहा है वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए टी20 सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान रहे हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ फोटोशूट में बिजी हैं। हार्दिक की पत्नी नताशा ने सोशल मीडिया पर फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों को देखकर फैंस कह रहे हैं कि आईपीएल के साथ-साथ Hardik Pandya बॉलीवुड डेब्यू की भी तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, फोटोशूट की तस्वीरों में हार्दिक किसी एक्टर से कम नहीं लग रहे हैं, ऐसे में फैंस का ये सोचना गलत नहीं है।

यह भी पढ़ें: बॉडी दिखाने में बेहद शर्मीले हैं शाहरुख खान, 'Jhoome Jo Pathan' के कोरियोग्राफर ने खोली पोल

तस्वीरों में नताशा स्टेनकोविक काले रंग के कोर्सेट हाई स्लिट गाउन में लैदर शूज और ग्लब्स पहने हुए हैं, इसके साथ नताशा ने पोनीटेल की है। क्रिकेटर हार्दिक फॉर्मल शूज के साथ स्टाइलिश जैकेट और मैचिंग पैंट में बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। मैचिंग आउटफिट में हार्दिक और नताशा का ये लुक फैंस का फेवरेट बन गया है।

हार्दिक ने बेटे अगस्त्य के साथ पोज देते हुए भी एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है। जिसमें अगस्त्य अपने पिता की तरह काली जैकेट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस पांड्या परिवार की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हार्दिक को बॉलीवुड में डेब्यू कर लेना चाहिए।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'हार्दिक अब आईपीएल की तैयारी करो और एक्टर बनने के सपने को छोड़ दो।'

Bigg Boss 16 में पहली बार इतने आग बबूला हुए सलमान खान, शालीन और एमसी स्टेन की लगेगी क्लास

आईपीएल 2023 के लिए हो रहे ऑक्शन की बात करें तो इसमें हार्दिक पांड्या ने अपना एक वादा पूरा किया है। हार्दिक ने कहा था कि आईपीएल ऑक्शन में उनकी टीम केन विलियमसन पर बोली जरूर लगाएगी। अब IPL 2023 के लिए गुजरात टाइटंस ने केन विलियमसन को उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीद लिया है। हार्दिक पांड्या इस बार भी IPL की ट्रॉफी अपनी टीम गुजरात टाइटंस के नाम करने के लिए अपनी पूरी दम लगा देंगे। 

नीना गुप्ता हुईं अवॉर्ड लेने में कन्फ्यूज और फिर खुद पर ही हंसी, मसाबा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement