Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बॉडी दिखाने में बेहद शर्मीले हैं शाहरुख खान, 'Jhoome Jo Pathan' के कोरियोग्राफर ने खोली पोल

Shah Rukh Khan, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' चर्चा में है। 'बेशरम रंग' गाने पर बवाल मचने के बाद मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' रिलीज किया है जिसमें शाहरुख खान अपने एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: December 23, 2022 16:21 IST
shahrukh khan- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/YFR Shahrukh khan six pack abs

बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Pathaan' के गानों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' रिलीज हुआ है, इस गाने में शाहरुख खान ने अपनी एब्स वाली बॉडी भी फ्लॉन्ट की है। गाने को कोरियोग्राफ करने वाले कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने फिल्म के इस गाने की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया है। बॉस्को मार्टिस ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के साथ एक के बाद एक 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके जबरदस्त एब्स नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में पहली बार इतने आग बबूला हुए सलमान खान, शालीन और एमसी स्टेन की लगेगी क्लास

इस तस्वीर के साथ बॉस्को मार्टिस ने लिखा, 'यह निस्संदेह मेरे इंस्टा पेज पर मौजूद सबसे अच्छी तस्वीरों में से एक है। इस तस्वीर को पाने के लिए बहुत भाग्यशाली रहा हूं, मुझे पता है कि आप इसे क्लिक करने में बहुत शमीर्ले थे और आप अपने एब्स दिखाने में भी बहुत शमीर्ले थे। यह एक अनमोल पल है, मेरे लिए जीवन भर के लिए। इस तस्वीर के लिए हमारी चाल और पोज देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद शाहरुख खान। तस्वीरों का पूरा श्रेय पूजा ददलानी को दिया जाता है। आशा है कि हम सभी अपने शानदार पठान का आनंद लेंगे। दीपिका पादुकोण आप ग्लैमर शाइनिंग और सुपर हॉट दिखने की मिसाल हैं। मेरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।'

नीना गुप्ता हुईं अवॉर्ड लेने में कन्फ्यूज और फिर खुद पर ही हंसी, मसाबा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

बॉस्को मार्टिस का कहना है कि शाहरुख खान इस गाने में अपने एब्स दिखाने में काफी संकोच कर रहे थे। 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद 'पठान' में शाहरुख और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से नजर आ रही है। इन दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा की ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से सबसे हिट जोड़ी में से एक है। 'पठान' में एक भारतीय जासूस की कहानी दिखाई गई है। यश राज फिल्म के बैनर तले बनी यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Cirkus Twitter Review: रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म देख थिएटर में कैसा है माहौल? जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement