Monday, April 29, 2024
Advertisement

'केजीएफ 3' में हुई Hardik Pandya की एंट्री? रॉकी भाई संग फोटो शेयर कर किया खुलासा

फैंस 'केजीएफ 3' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर 'केजीएफ 3' को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 30, 2022 9:23 IST
Hardik Pandya instagram- India TV Hindi
Image Source : HARDIK PANDYA INSTAGRAM Hardik Pandya

KGF 3: 'केजीएफ 2' बॉक्स ऑफिस में ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। बता दें इस मूवी ने देश में नहीं बल्कि दुनियाभर में बहुत कमाई की थी। इसी बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर 'केजीएफ 3' को लेकर चर्चा तेज हो गई है। साथ ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि केजीएफ में अब हार्दिक पांड्या भी एक्टिंग करेंगे।

हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें उनके साथ यश और भाई क्रुणाल पांड्या नजर भी नजर आ रहे हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा, 'केजीएफ 3'। इस कैप्शन ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। साथ ही यूजर्स इस तस्वीरों पर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा-एक फ्रेम में दो दिग्गज। वही एक ने कहा 'मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या केजीएफ 3 में कैमियो करेंगे' 

हीराबेन के निधन पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

यश की फिल्म 'केजीएफ 2' कन्नड सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है। इस फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 1200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 8 जनवरी को यश का बर्थडे है। ऐसे में उम्मीद है कि मेकर्स इस दिन कुछ बड़ा एलान कर सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement