Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Hit 2 Review: अदिवि सेष की मीनाक्षी संग लव स्टोरी दर्शकों को आई पसंद, यूजर्स ने फिल्म को बताया 'ब्लॉकबस्टर'

Adivi Sesh और मीनाक्षी चौधरी स्टारर 'HIT: The Second Case' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फर्स्ट शो से ही फिल्म को लोगों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 02, 2022 18:23 IST
adivi sesh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADIVISESH अदिवि सेष फिल्म 'हिट: द सेकेंड केस' ट्विटर रिव्यू

HIT: The Second Case Twitter Review: एक्टर Adivi Sesh की फिल्म 'हिट: द सेकेंड केस' आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है। मीनाक्षी चौधरी और Adivi Sesh की मिस्ट्री थ्रिलर 'HIT: The Second Case' को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सैलेश कोलानू के निर्देशन में बनी 'HIT: The Second Case' में अदिवि सेष ने एक सख्त पुलिस अफसर का किरदार निभाया है, जिसे संजना नाम की एक महिला की हत्या की जांच का जिम्मा सौंपा गया है। ट्विटर पर फिल्म को दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान के बाद अब संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं Palak Tiwari, इस फिल्म में आएंगी नजर

एक यूजर ने लिखा, ' #HIT2 हिट है !! फिल्म आपको बांधे रखती है!'

दर्शकों ने इस फिल्म को पहले दिन ही हिट का टैग दे दिया है। फिल्म में अदिवि सेष की Meenakshai Chaudhry संग लव स्टोरी भी लोगों को पसंद आई है।

सोशल मीडिया पर सिनेमाघरों के बाहर फिल्म को देखने के लिए लगी हुई लाइनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। जिनमें भीड़ सिनेमाघरों के बाहर नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को ब्लॉकबस्टर और अदिवि सेष को सुपरस्टार कह रहे हैं। यहां देखें सोशल मीडिया रिएक्शन।

साउथ स्टार अदिवि सेष ने 2008 के मुंबई आतंकी हमले के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म 'Major' में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। जिसके बाद से अदिवि के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। आने वाले समय में अदिवि की कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं और कई की शूटिंग चल रही है। एक इंटरव्यू के दौरान अदिवि सेष ने बताया था कि उन्होंने करीब 8 बॉलीवुड की फिल्मों को हाल ही में न कहा है क्योंकि उनके पास पहले के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स थे। 

Bigg Boss: इस कंटेस्टेंट ने अंकित को कहा धोखेबाज, रिश्तों को लेकर हुआ खुलासा

An Action Hero Twitter Review: आयुष्मान खुराना की मूवी ने फिर मचाया धमाल, जानें लोगों को कैसी लगी 'एक एक्शन हीरो'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement