Thursday, April 25, 2024
Advertisement

An Action Hero Twitter Review: आयुष्मान खुराना की मूवी ने फिर मचाया धमाल, जानें लोगों को कैसी लगी 'एक एक्शन हीरो'

An Action Hero Twitter Review: आयुष्मान खुराना की ए'एक एक्शन हीरो' आज रिलीज हो रही है। फिल्म के रिव्यूज आने शुरू हो गए है। मूवी को लेकर अलग-अलग तरह के ट्विटर रिव्यू आ रहे है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 02, 2022 11:22 IST
An Action Hero Twitter Review- India TV Hindi
Image Source : AN ACTION HERO TWITTER REVIEW An Action Hero Twitter Review

An Action Hero Twitter Review: आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की एक्शन से भरपूर फिल्म 'एक एक्शन हीरो' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में आयुष्मान एक एक्शन सुपरस्टार का किरदार निभा रहे है। फिल्म को लेकर सेलेब्स और फैंस शानदार रिव्यूज दे रहे हैं। 

पहली बार एक्टर एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। बड़े पर्दे पर Ayushmann Khurrana अपनी हर फिल्म के साथ एक अलग किरदार निभाते दिखते हैं। इस बार एक्शन हीरो का रोल निभा रहे हैं, ट्रेलर देखकर पता लगा सकते हैं की मूवी जबरदस्त होने वाली है। रोमांटिक हीरो इमेज वाले आयुष्मान खुराना पहली बार एक फुल ऑन एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में मलाइका अरोड़ा का आइटम सॉन्ग भी है।

'एक एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना एक एक्शन हीरो का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में Jaideep Ahlawat (भूरा सोलंकी) है, जो अफने भाई के बारे में पता कर रहा है। इसके निर्देशक आनंद एल राय है। फिल्म को लेकर ट्वीटर पर अलग-अलग रिव्यू आ रहे है। यूजर ने फिल्म को शानदार रिव्यूज दिए हैं। फिल्म 'एक एक्शन हीरो' की कहनी और आयुष्मान खुराना की शानदार एक्टिंग लोगों को काफी पंसद आ रही है। मूवी बहुत जबरदस्त है आप भी इस फिल्म को देखने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। 

एक्शन हीरो की बात हो और अक्षय कुमार का जिक्र न हो, ये मुमकिन नहीं है। फिल्म के ट्रेलर में भले ही अक्षय न दिख रहे हों लेकिन ऐसी अफवाह है कि अक्षय कुमार इसमें कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं।

एक नजर ट्विटर रिव्यू पर-

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने एक एक्शन हीरो को तीन स्टार दिए है। उन्होंने लिखा, डार्क ह्यूमर से भरपूर रोमांचकारी थ्रिलर। विशेष रूप से सेकेंड हाफ में शानदार ट्विस्ट एंड टर्न्स, जो इसे देखने के लिए कंपेल करता है। आयुष्मान और जयदीप अहलावत ने अपने शानदार मनोरंजक प्रदर्शन से आपका दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें-

Harry Potter फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जल्द ही टीवी पर आ सकती है पूरी सीरीज

Shah Rukh Khan ने मक्का पहुंचकर किया उमरा, तीर्थयात्रा के दौरान सफेद चादर पहने हुए तस्वीरें वायरल

सुष्मिता सेन के भाई Rajeev Sen ने चारू असोपा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement