सुष्मिता सेन के भाई Rajeev Sen ने चारू असोपा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Charu Asopa एक इंटरव्यू के दौरान राजीव पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं, उन्होंने कहा था कि प्रेग्नेंसी के दौरान राजीव ने उन्हें चीट किया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 01, 2022 23:09 IST
Rajeev sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJEEVSEN9 Rajeev Sen ने चारू असोपा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

टीवी एक्ट्रेस Charu Asopa और Rajeev Sen की निजी जिंदगी बीते कुछ महीनों से सुर्खियों में है। दोनों तलाक की खबरों के बीच एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। हाल ही में चारू असोपा ने कहा था कि राजीव सेन अपनी बेटी जियाना के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। इन खबरों पर अब राजीव सेन ने पलटवार करते हुए Charu Asopa पर निशाना साधा है। राजीव ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि चारू ने व्यूज पाने के लिए बेटी को यूज किया है।

यह भी पढ़ें: Nick Jonas को चौथी वेडिंग एनिवर्सरी पर याद आए पुराने दिन, खास अंदाज में प्रियंका चोपड़ा को किया विश

राजीव सेन इन दिनों अपने दिल्ली वाले घर पर हैं जहां उनकी मां भी साथ में हैं। राजीव सेन खुद का यूट्यूब चैनल चलाते हैं जहां उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में दिखाया कि वो घर में मां के साथ बंगाली खाना इंजॉय कर रहे हैं और साथ में शॉपिंग भी कर रहे हैं। वीडियो में Rajeev Sen कहते हैं कि मैं व्यूज लेने के लिए बेटी का इस्तेमाल नहीं करता। जियाना तो मेरे साथ रहती भी नहीं है। राजीव आगे कहते हैं कि चारू खुद व्यूज पाने के लिए जियाना को यूज करती है। राजीव कहते हैं कि उनके रास्ते अब अलग हो चुके हैं और तलाक के पेपर भी साइन हो चुके हैं।

Sam Bahadur Teaser: 'सैम बहादुर' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, आज से ठीक 365 दिन बाद रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म

राजीव सेन ने वीडियो में आगे बताया कि बहुत जल्द सब कुछ फाइनल हो जाएगा। राजीव ने कहा कि जिंदगी बहुत छोटी है, इतनी छोटी सोच मत रखो। चारू से अलग होने पर राजीव ने कहा कि मेरे पास तो अभी बेटी भी नहीं है और हम दोनों अलग हो रहे हैं ये सोचकर भी अजीब लगता है। Rajeev-Charu की शादी टूटने की कगार पर है और ऐसे में दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें वायरल हो रही हैं। लोगों ने तो यहां तक कहना शुरू कर दिया है कि दोनों पब्लिसिटी के लिए ऐसा करते हैं। राजीव और चारू ने साल 2019 में शादी रचाई थी और शादी के 3 महीने के बाद से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। Rajeev-Charu की बेटी जियाना का जन्म 2021 में हुआ था, जिसका नाम उन्होंने जियाना रखा है। 

Ashneer Grover: 'शार्क टैंक इंडिया' के पूर्व जज ने Bigg Boss को लेकर किया ऐसा कमेन्ट!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन