Friday, May 03, 2024
Advertisement

Nick Jonas को चौथी वेडिंग एनिवर्सरी पर याद आए पुराने दिन, खास अंदाज में प्रियंका चोपड़ा को किया विश

Priyanka Chopra की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जिन्होंने हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह पहचान बनाई है। प्रियंका ने साल 2015 में 'क्वांटिको' से हॉलीवुड डेब्यू किया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 01, 2022 19:33 IST
nick jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NICKJONAS Nick Jonas ने चौथी वेडिंग एनिवर्सरी पर खास अंदाज में प्रियंका चोपड़ा को किया विश

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय से पहचान बना चुकीं Priyanka Chopra और निक जोनास आज अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर निक जोनास ने प्रियंका को स्पेशल अंदाज में विश किया है। Nick Jonas ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की 2 तस्वीरें शेयर की हैं, पहली तस्वीर में निक और प्रियंका ईसाई दूल्हा- दुल्हन के लिबास में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों हिंदू दूल्हा और दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं। निक और प्रियंका की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Teaser: 'सैम बहादुर' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, आज से ठीक 365 दिन बाद रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म

निक जोनास ने प्रियंका को शादी की सालगिरह विश करते हुए लिखा, 'और देखते-देखते 4 साल हो गए। हैप्पी एनिवर्सरी माई लव प्रियंका चोपड़ा।' निक-प्रियंका इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी में फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ रेड लहंगा पहना था, वहीं निक ने शादी के लिए गोल्डन शेरवानी पसंद की थी।

Shah Rukh Khan ने इस खूबसूरत लोकेशन पर पूरी की 'Dunki' की शूटिंग, Video में दिखाया नजारा

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के बीच उम्र का लंबा अंतर है जिस वजह से शुरुआत में प्रियंका को ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दिसंबर 2018 में शादी रचाई थी। निक-प्रियंका ने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में राजस्थान से शादी की थी। प्रियंका के घर इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए बेटी का जन्म हुआ है। प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है। Priyanka Chopra के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में पहली बार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। इससे पहले प्रियंका फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर के साथ दिखाई दी थीं।

Jake Flint: शादी के चंद घंटों बाद 37 साल के सिंगर जेक फ्लिंट ने दुनिया को कहा अलविदा!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement