Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने इस खूबसूरत लोकेशन पर पूरी की 'Dunki' की शूटिंग, Video में दिखाया नजारा

किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले Shah Rukh Khan का अपकमिंग फिल्मों में एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 01, 2022 16:02 IST
film dunki- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK Shah Rukh Khan ने पूरी की 'Dunki' की शूटिंग

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 5 साल के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। साल 2023 में Shah Rukh Khan की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सऊदी अरब के संस्कृति मंत्रालय को शुक्रिया कहते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'Dunki' की शूटिंग पूरी होने पर शेयर किया है, फिल्म की शूटिंग सऊदी अरब में चल रही थी।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ने VIDEO में सुनाया दुखड़ा, बोले- 'मेरी ना घर पर नहीं चलती है, ना ऑफिस में'

फिल्म 'Dunki' का निर्देशन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी कर रहे हैं, जिनकी फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है। शाहरुख खान वीडियो में कहते हैं, 'डंकी फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को सऊदी में खत्म करने से बेहतर कोई फीलिंग नहीं है। हमें बेहतरीन लोकेशन और बढ़िया मेहमानदारी देने के लिए शुक्रिया। मैं राज सर और पूरे कास्ट एंड क्रू संग सभी को बड़ा शुक्रान कहता हूं। भगवान आपके साथ रहे।' इस वीडियो के साथ पोस्ट में शाहरुख ने लिखा, 'सऊदी अरब के संस्कृति मंत्रालय, टीम और जिन्होंने ने भी डंकी के शूट में मदद की उन सभी का बहुत शुक्रिया। दिसंबर 2023 में रिलीज होगी।'

Shehnaaz Gill का सबसे ग्लैमरस लुक आया सामने, 'हसल 2.O' के विनर एमसी स्क्वायर संग मचाने वाली हैं तहलका

शाहरुख खान वीडियो में ब्लैक कोट और गॉगल्स में हैंडसम लग रहे हैं। फिल्म 'Dunki' में पहली बार Taapsee Pannu और Shah Rukh Khan की जोड़ी दर्शकों को नजर आने वाली है। तापसी और शाहरुख के साथ इस फिल्म में बोमन ईरानी और विक्की कौशल अहम भूमिका में दिखाई देंगे। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की ये पहली फिल्म है। करोड़ों युवा दिलों की धड़कन शाहरुख खान के फैंस के लिए साल 2023 खास होने वाला है क्योंकि इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जनवरी में शाहरुख की फिल्म 'Pathaan' रिलीज हो रही है। इसके अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ फिल्म 'जवान' में भी नजर आएंगे। 

December OTT Release: दिसंबर का पहला सप्ताह है खास, आ रहीं एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement