Shehnaaz Gill का सबसे ग्लैमरस लुक आया सामने, 'हसल 2.O' के विनर एमसी स्क्वायर संग मचाने वाली हैं तहलका

Shehnaaz Gill ने एक पोस्टर शेयर करके सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है। एक्ट्रेस जल्द ही एक सॉन्ग में काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आने वाली हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 01, 2022 7:29 IST
Ghani Syaani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SHEHNAAZGILL Ghani Syaani

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' फेम Shehnaaz Gill बीते दो सालों में अपने ट्रांसफॉर्मेशन से कई बार तारीफें पा चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर शहनाज का ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है। शहनाज अब जल्द ही 'हसल 2.0' के विजेता अभिषेक बैसला यानी MC SQUARE के साथ बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। दोनों के सॉन्ग 'घनी सयानी' का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जो अब खूब वायरल हो रहा है।  

ऐसा है दोनों स्टार्स का लुक 

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रैपर के साथ पोस्टर शेयर किया है। 'बिग बॉस (13)' की पूर्व प्रतियोगी शहनाज पोस्टर में अपनी झिलमिलाती पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि एमसी स्क्वायर भूरे रंग की पैंट और चश्मे के साथ एक सफेद शर्ट में बहुत अच्छे लग रहे हैं। शहनाज, जो अक्सर अलग-अलग ट्रैक गाते हुए वीडियो साझा करती रहती हैं, ने कैप्शन में लिखा : "ये रहा पहला पोस्टर (ये रहा पोस्टर) एमसी स्क्वायर के साथ हमारे आने वाले गाने 'घनी सयानी' का।"

Freddy के लिए Kartik Aaryan ने बढ़ाया 14 किलो वजन, साथ में सीखा ये मुश्किल काम

क्या बोले 'हसल 2.0' के विनर एमसी स्क्वायर

एमसी स्क्वायर ने भी पोस्टर साझा किया और टिप्पणी की : "इस साल का अंत एक धमाके के साथ करेंगे।" 23 साल के रैपर एमसी स्क्वायर ने हाल ही में 'हसल 2.0' की ट्रॉफी अपने नाम की। उन्होंने कहा, "शो में मेरी यात्रा सबसे खूबसूरत हिस्सा है, इसलिए मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि यह और अधिक सुंदर हो। मैं भविष्य में अपने शिल्प पर अधिक ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं।"

Ranveer Singh ने VIDEO में सुनाया का दुखड़ा, बोले- 'मेरी ना घर पर नहीं चलती है, ना ऑफिस में'

5 दिसंबर को रिलीज होगा सॉन्ग

'घनी सयानी' 5 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। संगीत रजत नागपाल ने दिया है और इसे अजीम मान और अगम मान ने निर्देशित किया है।

December OTT Release: दिसंबर का पहला सपताह है खास रहीं एक से बढकर एक फिलमें और वेबसीरीजयहां देखें पूरी लिस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन