Ranveer Singh ने VIDEO में सुनाया दुखड़ा, बोले- 'मेरी न घर पर नहीं चलती है, ना ऑफिस में'

Cirkus के ट्रेलर रिलीज से पहले रणवीर सिंह ने सबके सामने अपने घर में उनकी हालत का खुलासा किया है। उन्होंने वीडियो में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 01, 2022 16:26 IST
Ranveer Singh Cirkus Trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ranveer Singh

Ranveer Singh Funny Video: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों के रोजमर्रा के जीवन में असर डालने की क्षमता रखते हैं। वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी मैगनेटिक एनर्जी सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए काफी होती है। आजकल, वह अपनी आगामी फिल्म 'Cirkus' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

2 दिसंबर को आएगा ट्रेलर 

फिल्म की रिलीज़ से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की है कि 'सर्कस' का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा। अब यह खबर सामने आने के बाद बाद से रणवीर के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन फैंस के साथ बॉलीवुड स्टार भी इस ट्रेलर के आने से पहले काफी उत्साहित हैं, रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम पोस्ट उसी का सबूत हैं।

यूट्यूबर की जिद ने खोला राज 

बीती रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें यूट्यूबर आशीष चंचलानी निर्देशक रोहित शेट्टी और फिल्म 'सर्कस' के ट्रेलर की रिलीज की तारीख से पहले फिल्म के ट्रेलर का दिखाने की मांग करते हैं। वीडियो में आशीष को रोहित शेट्टी के ऑफिस के अंदर घूमते हुए देखा जा सकता है। जल्द ही, वह ऑफिस की छत पर पहुंचते हैं, जहां वह सर्कस के कलाकारों को क्रिकेट का खेल खेलते हुए देखते हैं। मौके पर, वह रणवीर सिंह को दूर से देखते हैं और ट्रेलर दिखाने की मांग करते हैं, जिसके जवाब में रणवीर कहते हैं, "देख भाई, मेरी ना घर पर नहीं चलती है, ना ऑफिस में। मैं आपको ट्रेलर नहीं देखा सकता।"

वरुण शर्मा और पूजा हेगड़े ने दिया ये रिप्लाई 

बाद में, उन्होंने वरुण शर्मा और पूजा हेगड़े से पूछा, जिन्होंने उनकी इस मांग को मानने से इनकार कर दिया। बाद में, वह जॉनी लीवर से बात करते हैं, जो आशीष को यह कहकर आश्वस्त कराते हैं, "कमाल का ट्रेलर है। पागल हो जाओगे।" इस मस्ती से भरे वीडियो के अंत में, आशीष को रोहित शेट्टी से मिलने का मौका मिलता है। 

फिल्म 'सर्कस' के बारे में

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और निर्मित फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह डबल रोल निभा रहे हैं। फिल्म में अभिनेता पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Freddy के लिए Kartik Aaryan ने बढ़ाया 14 किलो वजन, साथ में सीखा ये मुश्किल काम

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में दिखाई देंगे, जिसमें वह दोहरी भूमिकाएं निभाएंगे। 'सर्कस' के प्रमोशन से फुरसत होने के बाद, रणवीर को करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग के 2 शड्यूल पूरे हो चुके हैं। 

December OTT Release: दिसंबर का पहला सपताह है खास, रहीं एक से बढकर एक फिलमें और वेबसीरीज, यहां देखें पूरी लिस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन