Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sam Bahadur Teaser: 'सैम बहादुर' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, आज से ठीक 365 दिन बाद रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'Sam Bahadur' की कहानी भारत के सबसे जांबाज वॉर हीरो और पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 01, 2022 18:30 IST
sam bahadur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL09 'सैम बहादुर' का फर्स्ट लुक हुआ आउट

बॉलीवुड एक्टर Vicky Kaushal इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' के प्रमोशन में बिजी हैं। आने वाले समय में विक्की कौशल के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें फिल्म 'Sam Bahadur' का नाम भी शामिल है। विक्की की इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। विक्की ने अब फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। विक्की ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठाया है। फिल्म 'Sam Bahadur' आज से 1साल बाद 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने इस खूबसूरत लोकेशन पर पूरी की 'Dunki' की शूटिंग, Video में दिखाया नजारा

Vicky Kaushal ने फिल्म की टीजर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, '365 दिन बाद सैम बहादुर 1.12.2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में विक्की के साथ फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म के टीजर में विक्की आर्मी के कपड़े पहने दिखाई दे रहे हैं और उनके आस-पास कई सैनिक भी हैं। हालांकि टीजर वीडियो में विक्की कौशल का चेहरा नहीं दिख रहा है। इससे पहले फिल्म से विक्की का लुक पोस्टर भी रिलीज हुआ था। फिल्म के टीजर वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं।

Chhatriwali First Look: रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'छतरीवाली' का पोस्टर रिलीज, इस OTT ऐप पर होगी स्ट्रीमिंग

फिल्म 'Sam Bahadur' की कहानी भारत के पहले फील्ड मार्शल रहे आर्मी चीफ Sam Manekshaw पर आधारित है। फिल्म में सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू का किरदार सान्या मल्होत्रा निभा रही हैं, जबकि दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में फातिमा सना शेख नजर आएंगी। फिल्म की कहानी भवानी अय्यर ने गुलजार और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर लिखी है। फिल्म का म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है। विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो 16 दिसंबर को उनकी फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की कौशल फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'धुनकी' में भी काम कर रहे हैं।

Divya Agarwal: दिव्या अग्रवाल का 'रेशम का रुमाल' सॉन्ग में दिखा किलर अंदाज, दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement