Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Chhatriwali First Look: रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'छतरीवाली' का पोस्टर रिलीज, इस OTT ऐप पर होगी स्ट्रीमिंग

Chhatriwali First Look: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की अगली फिल्म 'छत्रीवाली' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। 'छतरीवाली' के जरिये समाज में सेफ सेक्स की कहानी की कहानी बताई जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 01, 2022 20:56 IST
Chhatriwali First Look- India TV Hindi
Image Source : CHHATRIWALI FIRST LOOK Chhatriwali First Look

Chhatriwali First Look: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) ने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है। अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए रकुल जानी जाती हैं। इस बीच रकुल प्रीत की आने वाली फिल्म 'छतरीवाली' (Chhatriwali) का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। 1 दिसबंर को World AIDS Day पर रकुल प्रीत सिंह ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'छतरीवाली' (Chhatriwali) की फिल्म OTT ऐप पर रिलीज होगी। 

'थैंक गॉड' (Thank God) एक्ट्रेस रकुल प्रीत 'छतरीवाली' (Rakul Preet Chhatriwali) बीते समय में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसे में 'छतरीवाली' के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक पोस्टर (Chhatriwali First Look) शेयर किया है।

इस पोस्टर के कैप्शन में रकुल ने लिखा है कि- जमाना बदल रहा है तो हमारी सोच भी तो बदलनी चाहिए। 'छतरीवाली' (Chhatriwali) के इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रकुल हाथ में ह्यूमैन बॉडी का एक चार्ट पकड़े हुए है और एक्ट्रेस एक्साइटेड मूड में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में रकुल एक कंडोम टेस्टर की भूमिका को प्ले कर रही हैं। जिसे आज तक कोई भी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्ले नहीं किया है। 

रकुल प्रीत (Rakul Preet) की 'कठपुतली' (Cuttputlli) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर इसी साल सितंबर में रिलीज हुई, फिल्म को काफी सफलता हासिल हुई। ऐसे में रकुल की 'छतरीवाली' भी ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। दरअसल 'छतरीवाली' (Chhatriwali) को मशहूर ओटीटी ऐप जी5 (Zee5) पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक रिवील नहीं की गई है, लेकिन ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि 'छतरीवाली' अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकती है। रकुल के अलावा इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के कलाकार सतीश कौशिक, राजेश तैलंग और सतीश व्यास लीड रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-

Divya Agarwal: दिव्या अग्रवाल का 'रेशम का रुमाल' सॉन्ग में दिखा किलर अंदाज, दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

Release: दिसंबर का पहला सपताह है खास रहीं एक से बढकर एक फिलमें और वेबसीरीजयहां देखें पूरी लिस

Ranveer Singh ने VIDEO में सुनाया का दुखड़ा, बोले- 'मेरी ना घर पर नहीं चलती है, ना ऑफिस में'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement