Divya Agarwal: दिव्या अग्रवाल का 'रेशम का रुमाल' सॉन्ग में दिखा किलर अंदाज, दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

Divya Agarwal: बिग बॉस ओटीटी फेम दिव्या अग्रवाल का नया गाना आज रिलीज हो गया है। गाना राजेश मंथन द्वारा लिखा गया है और श्रुति राणे द्वारा गाया गया। प्रिंस गुप्ता द्वारा कोरियोग्राफ किया गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 01, 2022 16:25 IST
Divya Agarwal- India TV Hindi
Image Source : DIVYAAGARWAL_OFFICIAL Divya Agarwal

Divya Agarwal: खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अपना बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। इससे पहले दिव्या कई म्यूजिक सिंगर और वीडियो में नजर आ चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल के गानों को हमेशा लोगों से खूब प्यार मिला है। दिव्या अग्रवाल का 'रेशम का रुमाल' (Resham Ka Rumaal) सॉन्ग आज रिलीज हो गया है। गाना राजेश मंथन (Rajesh Manthan) द्वारा लिखा गया है और गौरव दासगुप्ता (Gaurav Dasgupta) के द्वारा इस ट्रेडिशनल गाने को मॉडर्न टच दिया है। श्रुति राणे (Shruti Rane) द्वारा गाया गया और इसमें दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने डांस किया है और प्रिंस गुप्ता (Prince Gupta) द्वारा कोरियोग्राफ किया गया।

दिव्या अग्रवाल का नया गाना  'रेशम का रुमाल' (Resham Ka Rumaal) रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस गाने का रिक्रिएशन श्रुति राणे ने किया है, और ओरिजिनल सॉन्ग को ईला अरुण (Ila Arun) ने गया है। यह गाना बहुत ही वाइब्रेंट और ग्लेमर से भरपूर है यह गाना निश्चितरूप से आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। यह गाना दिव्या के फैंस के लिए एक स्पेशल ट्रीट है, क्योंकि इसी महीने में उनकी फेवरिट एक्ट्रेस का जन्मदिन 4 दिसंबर को है। 

दिव्या अग्रवाल कहती हैं कि, " यह गाना मेरे जन्मदिन पर मेरे सभी फैंस का आभार व्यक्त करते हुए उनके लिए एक उपहार है, जिन्होंने इतने वर्षों में मुझपर खूब प्यार बरसाया है। मैं यह गाना अपने प्रशंसकों के समक्ष पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ, मैं चाहती हूँ की वे इस गाने को देख अपनी प्रतिक्रिया साझा करे।" 

गायिका श्रुति राणे कहती हैं कि, " यह एक फंकी गाना है, और दिव्या की मौजूदगी ने इस गाने में चार चाँद लगा दिए हैं। यह गाना आज रिलीज हो गया है, हमें पूरी उम्मीद है की लोग इसपर खूब प्यार बरसायेंगे।" संगीतकार गौरव दासगुप्ता कहते हैं, "यह एक पार्टी ट्रैक है जिसे आज रिलीज कर दिया गया है और हम वास्तव में उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।"

पावर पैक्ड ट्रैक को श्रुति राणे ने गाया है और गौरव सेनगुप्ता ने कंपोज किया है। यह अब सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें-

Release: दिसंबर का पहला सपताह है खास रहीं एक से बढकर एक फिलमें और वेबसीरीजयहां देखें पूरी लिस

Ranveer Singh ने VIDEO में सुनाया का दुखड़ा, बोले- 'मेरी ना घर पर नहीं चलती है, ना ऑफिस में'

Freddy के लिए Kartik Aaryan ने बढ़ाया 14 किलो वजन, साथ में सीखा ये मुश्किल काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन