Ashneer Grover: 'शार्क टैंक इंडिया' के पूर्व जज ने Bigg Boss को लेकर किया ऐसा कमेन्ट!

Ashneer Grover: सोनी टीवी के शो, 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' (Shark Tank India Season 2) में अशनीर ग्रोवर नजर नहीं आएंगे। पहले सीजन में अशनीर ग्रोवर को देखकर उनके फैन्स को बहुत मजा आया था लेकिन अब उनकी गैरमौजूदगी से उनके फैन्स काफी निराश हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 01, 2022 22:41 IST
Ashneer Grover- India TV Hindi
Image Source : ASHNEER.GROVER Ashneer Grover

Ashneer Grover: भारत पे (Bharat Pe) के को-फाउंडर और पूर्व एमडी (MD), अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) का नाम अगर सबकी जुबान पर है तो उसकी वजह सोनी टीवी पर आने वाला रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) है। अब इस शो का नया सीजन, 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' (Shark Tank India Season 2) शुरू हो रहा है लेकिन इस बार अशनीर ग्रोवर शो में 'शार्क' के तौर पर नजर नहीं आएगे। अशनीर ग्रोवर ने खुद खुलासा किया है कि वो शो में क्यों नहीं नजर आने वाले हैं। 

इसी की वजह से उन्हें 'बिग बॉस 16' में बुलावा आया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) को पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) से ऑफर मिला था, लेकिन अशनीर ग्रोवर ने इसका पार्ट बनने से इनकार कर दिया था। अशनीर ग्रोवर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बारे में बात की है साथ ही इसे ठुकराने की वजह भी बताई है। ईटाइम्स से बातचीत में अशनीर ग्रोवर ने कहा है कि, 'इस शो पर सिर्फ असफल लोग जाते हैं'।

अशनीर ग्रोवर ने कहा, "आप मुझे कभी भी शो में नहीं देख पाएंगे, असफल लोग ही इस शो में जाते हैं, सफल लोग नहीं। एक समय था, जब मैं भी ये शो देखता था, लेकिन अब मुझे लगता है कि ये पुराना हो गया है। उन्होंने मुझे अप्रोच किया, मैंने कहा सॉरी ऐसा नहीं होने वाला है।" अशनीर ग्रोवर ‘शार्क टैंक इंडिया’ के पहले सीजन का पार्ट थे और वह काफी पॉपुलर भी हो गए थे। उनका 'दोगलापन' वाला डायलॉग आज भी लोगों को पसंद है।

ये भी पढ़ें-

Sam Bahadur Teaser: 'सैम बहादुर' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, आज से ठीक 365 दिन बाद रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने विक्की कौशल के साथ रोमांटिक अंदाज में शेयर की फोटो, चैट शो में आए नजर

Chhatriwali First Look: रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'छतरीवाली' का पोस्टर रिलीज, इस OTT ऐप पर होगी स्ट्रीमिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन