Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Harry Potter फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जल्द ही टीवी पर आ सकती है पूरी सीरीज

Harry Potter एक ऐसी लोकप्रिय किताब है जिसके फैन हर उम्र के लोग हैं। इस किताब पर बनी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। वहीं अब यह टीवी पर आने के लिए तैयार है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 02, 2022 8:07 IST
Harry Potter - India TV Hindi
Image Source : IANS Harry Potter

Harry Potter on TV: वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ चैनिंग डेंगी ने साझा किया है कि मेगा-लोकप्रिय किताब और फिल्म सीरीज 'हैरी पॉटर' पर आधारित एक टीवी सीरीज जल्द आ सकती है। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, "इसके लिए जबरदस्त महत्वाकांक्षा है," वार्नर ब्रदर्स टीवी के सीईओ ने कहा, "और हम कई अलग-अलग बातचीत में लगे हुए हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "काश मैं आपको बता पाती कि क्षितिज पर कुछ आसन्न था लेकिन इसके लिए बहुत रुचि और बहुत जुनून है"।

हालांकि, डेंगी ने कहा कि वह भविष्य के बारे में आशावादी है, जोर देते हुए: "हम केवल यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि अगला सही कदम क्या है।"

पिछले साल, वार्नर ब्रदर्स टीवी, जिसमें एचबीओ, टीबीएस, टीएनटी, ट्रूटीवी और सीएनएन जैसे नेटवर्क शामिल हैं, ने हैरी पॉटर कंटेंट में ढलना शुरू कर दिया है।

नवंबर 2021 में, टिबीएस ने 'हैरी पॉटर: हॉगवर्ट्स टूनार्मेंट ऑफ हाउसेस' का प्रसारण किया, जो हेलेन मिरेन द्वारा होस्ट किया गया एक चार-भाग क्विज था, जिसमें मैथ्यू लुईस, टॉम फेल्टन और ल्यूक यंगब्लड जैसे हैरी पॉटर के पसंदीदा कलाकार दिखाई दिए।

एचबीओ मैक्स ने फिर नए साल के दिन 2022 पर 'हैरी पॉटर 20 वीं वर्षगांठ: रिटर्न टू हॉगवर्ट्स' का प्रीमियर किया, जिसमें फिल्म सीरीज के कई अभिनेताओं का पुनर्मिलन शामिल था, जिसमें स्टार डैनियल रैडक्लिफ, एम्मा वाटसन और रूपर्ट ग्रिंट शामिल थे।

सुष्मिता सेन के भाई Rajeev Sen ने चारू असोपा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

वार्नर ब्रदर्स फिल्म की चीजों के पक्ष में, ब्रह्मांड फैंटास्टिक बीस्ट्स सीरीज के साथ जारी है, जिसे हाल ही में 2022 के 'फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर' द्वारा चिह्न्ति किया गया है।

Shah Rukh Khan ने मक्का पहुंचकर किया उमरा, तीर्थयात्रा के दौरान सफेद चादर पहने हुए तस्वीरें वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement