Friday, April 19, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने मक्का पहुंचकर किया उमरा, तीर्थयात्रा के दौरान सफेद चादर पहने हुए तस्वीरें वायरल

Shah Rukh Khan ने हाल ही में सऊदी अरब में आगामी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग खत्म की है। जिसके बाद वह मक्का में इस्लामी तीर्थयात्रा Umrah करने पहुंचे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 02, 2022 7:24 IST
Shah Rukh Khan in Mecca- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SRKFANS बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान

Shah Rukh Khan in Mecca: इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्मों 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' की मेकिंग में व्यस्त हैं। वह लगातार शूटिंग शड्यूल में व्यस्त रहते हैं। बीते दिन उन्होंने साऊदी अरब में फिल्म 'डंकी' की शूटिंग को खत्म किया और फैंस के साथ सेट की लोकेशन से ही वीडियो शेयर किया है। यहां से अपना काम खत्म करने के बाद शाहरुख खान पवित्र शहर मक्का पहुंचे हैं। जहां उसे उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

SRK ने किया उमरा

शाहरुख खान ने साऊदी में अपना फिल्म संबंधी खत्म करके शबाब कमाने का काम किया है। वह मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमरा (Umrah) करने पहुंचे। आपको बता दें कि यह यात्रा पूरे साल में कभी की जा सकती है। शाहरुख खान के एक फैन पेज के जरिए यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।  देखिए ये PHOTOS...

सफेद चादर में दिखे शाहरुख 

फैन पेज पर सामने आने के बाद सुपरस्टार की मक्का यात्रा की तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रही हैं। यहां दो तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें से एक में  शाहरुख को पवित्र स्थान पर लोगों से घिरे देखा गया। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अकेले नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक सफेद चादर को अपने शरीर पर लपेटा हुआ है। इसके अलावा उनका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वो पूरी तरह से इबादत में डूबे नजर आ रहे हैं।

'डंकी' का अरब शड्यूल हुआ पूरा 

हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था और जानकारी दी थी कि उन्होंने अपनी फिल्म 'डंकी' के सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है। वीडियो में शाहरुख ने फिल्म के पूरे कलाकारों और टीम को भी धन्यवाद दिया और शेयर किया कि यह इस देश में 'प्यारी' शूटिंग थी। उन्होंने सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय को 'शानदार स्थानों' पर शूटिंग करने के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद शाहरुख मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करने के लिए गए।

Singham Again: बाजीराव सिंघम बन फिर लौटेंगे अजय देवगन, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल

इन तीन फिल्मों में आएंगे नजर 

आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में SRK के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। फिल्म की घोषणा इस साल अप्रैल में की गई थी और हिरानी और शाहरुख इस फिल्म के लिए पहली बार साथ आए हैं।  इसके अलावा वह जल्द ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान' में नजर आएंगे। वहीं 'जवान' में वह नयनतारा के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगे। 

Birthday Special: Boman Irani ने 'वायरस' और 'डॉ अस्थाना' बनकर जीता है दर्शकों का दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement