Monday, April 29, 2024
Advertisement

'जुम्मा चुम्मा दे दे' वाली एक्ट्रेस का बदला लुक देख रह जाएंगे भौचक्के, पहले से इतनी ज्यादा बदल गई एक्ट्रेस

बात आज बॉलीवुड की 'जुम्मा चुम्मा दे दे' वाली एक्ट्रेस किमी काटकर की करेंगे जिनका 90 के दशक में जलवा हुआ करता था। उस दौरान किसी काटकर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के चलते लोगों के बीच खासी लोकप्रिय थीं, लेकिन अब उनका लुक काफी बदल चुका है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 09, 2024 19:30 IST
kimi katkar- India TV Hindi
Image Source : X कितनी बदल गई 'जुम्मा चुम्मा' गर्ल

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'हम' का गाना 'जुम्मा चुम्मा' आज भी लोगों के बीच फेमस है। इस गाने के बिना हर पार्टी हर फंक्शन अधूरा माना जाता है। वहीं इस गाने में अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड की एक्ट्रेस किमी काटकर नजर आई थीं, जिन्होंने अपनी बेल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था। इस फिल्म और गाने से किमी ने लोगों के दिलों पर राज किया था। बेहद ही कम समय में उन्हें बॉलीवुड में सफलता मिल गई थी, लेकिन हिट करियर होते हुए भी किमी ने अचानक से बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

कितनी बदल गईं 'जुम्मा चुम्मा' गर्ल

बता दें कि किमी ने साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म 'पत्थर दिल' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह सह अभिनेत्री के रोल में थीं। इसके बाद उन्होंने उसी साल फिल्म 'टार्जन' में काम किया। फिल्म 'टार्जन ' में इंटिमेट सीन देकर किमी काटकर रातों रात मशहूर हो गईं थी इस फिल्म ये उन्होनें अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना लिया था।  इस फिल्म में किमी काटकर के ऊपर काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए थे जिसके चलते एक्ट्रेस को रातों रात पॉपुलैरिटी मिल गई थी। वहीं टार्जन फिल्म की रिलीज के बाद किमी काटकर को लोग टार्जन गर्ल के नाम से ही पहचानने लगे थे। लेकिन टार्जन गर्ल अब पहले के मुकाबले काफी बदल गई हैं। उनका बदला हुआ लुक देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। जी हां, अपने समय में हाॅट और ग्लैमरस दिखने वाली किमी काटकर का लुक अब पूरी तरह से बदल गया है। अब उन्हें पहचानना अब काफी मुश्किल है।  

 kimi katkar

Image Source : X
कितनी बदल गई 'जुम्मा चुम्मा' गर्ल

लाइमलाईट से दूर रहती हैं किमी

आखिरी बार किमी साल 1992 में आई फिल्म ‘जुर्म की हुकूमत’ में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद वह किसी फिल्म में नजर नहीं आईं। बता दे कि, किमी ने बॉलीवुड के जाने-माने फोटोग्राफर और प्रोड्यूसर शांतनु शौरी से शादी कर ली। ख़बरों की मानें तो शादी के बाद किमी अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया चली गईं थीं और कुछ साल विदेश में रहने के बाद वे वापस इंडिया आ गईं और अब वे गोवा में रहती हैं। अब किमी एक बेटे की मां भी है। वो इन दिनों लाइमलाईट से दूर अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement