Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'गहराइयां' के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी की केमिस्ट्री देख कैसा था रणवीर सिंह का रिएक्शन?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे पर प्यार और सपोर्ट की बौछार करने का मौका कभी नहीं छोड़ते। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2022 11:42 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH 'गहराइयां' के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी की केमिस्ट्री देख कैसा था रणवीर सिंह का रिएक्शन?

Highlights

  • फैंस ट्रेलर के रिएक्शन में दीपिका पादुकोण की सराहना कर रहे हैं।
  • रणवीर ने भी अपनी लेडी लव के लिए तारीफों की बौछार कर दी।

दीपिका पादुकोण के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'गहराइयां'' के ट्रेलर का इंतजार था। फिल्म के निर्माताओं ने कल इस ट्रेलर को रिलीज कर दिया था। अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर 'गहराइयां' एक कॉम्प्लेक्स लव ट्राएंगल है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कई लोगों का रिएक्शन आने लगे हैं।

फैंस ट्रेलर के रिएक्शन में दीपिका पादुकोण की सराहना कर रहे हैं। ऐसे में एक शख्स का रिएक्शन सबसे खास हो जाता है, और वह दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह का।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे पर प्यार और सपोर्ट की बौछार करने का मौका कभी नहीं छोड़ते। जब दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' का रिलीज किया गया, तो रणवीर ने अपनी लेडी लव के लिए तारीफों की बौछार कर दी।

अमेजन प्राइम वीडियो आने वाली फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी एक लव ट्राएंगल हैं। 'गहराइयां' में, दीपिका और अनन्या फिल्म में चचेरी बहन की भूमिका निभाते हैं। अनन्या जहां सिद्धांत को डेट कर रही है, वहीं दीपिका अपने बॉयफ्रेंड (धैर्या करवा) के साथ अपनी जिंदगी जी रही हैं। चीजें तब बिगड़ जाती हैं जब अनन्या, सिद्धांत को दीपिका से मिलवाती है।

'गहराइयां' जटिल आधुनिक रिश्तों की कहानी है। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे के अलावा, फिल्म में धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement