Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन की Ex वाइफ सुजैन और गर्लफ्रेंड सबा हैं पक्की सहेली, यकीन नहीं तो ये तस्वीर देख लीजिए

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भले ही अलग हो चुके हैं लेकिन अब भी दोनों के बीच भी अच्छी बॉडिंग देखने को मिलती है। यहीं नहीं सुजैन की बॉडिंग ऋतिक संग ही नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड सबा भी उनकी पक्की सहेली बन गई हैं, इसका उदाहरण हमें हाल ही में देखने को मिला है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 01, 2024 6:45 IST
saba azad, sussanne khan- India TV Hindi
Image Source : X ऋतिक की Ex वाइफ और गर्लफ्रेंड दिखीं साथ

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान को हम अकसर साथ में देखते हैं। तलाक होने का बाद भी कपल के बीच एक अच्छी दोस्ती है। दोनों आए दिन पार्टीज भी करते नजर आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड के बीच भी पक्की वाली दोस्ती है? दोनों की जो तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो इस बात का सबूत दे रही है कि सुजैन खान और सबा आजाद के बीच पक्का वाला याराना है। 

सुजैन और सबा हैं पक्की सहेली

दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने बड़े बेटे ऋहान रोशन का 18वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर सबा आजाद भी वहां मौजूद रहीं। ऋहान रोशन के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सुजैन ने अपने इंस्टा पर शेयर की है, जिसमें से एक तस्वीर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। ये तस्वीर है सुज़ैन और सबा के साथ की एक तस्वीर, जिसमें दोनों एक-दूसरे को हग करती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उनके बॉन्ड को दिखाती है। 

saba azad, sussanne khan

Image Source : X
ऋतिक की Ex वाइफ और गर्लफ्रेंड दिखीं साथ

सुजैन ने सबा के लिए लिखी ये बात

सुजैन ने सबा के साथ ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है-  'सभी प्यार और सनशाइन के लिए धन्यवाद डार्लिंग साबू। बता दें, सुजैन अपने एक्स हसबैंड की गर्लफ्रेंड को प्यार से डार्लिंग कहती हैं।' वहीं सबा ने अपने अकाउंट पर सुजान की तस्वीर को रिपोस्ट करते हुए लिखा, 'अब तक के सबसे अच्छे समय के लिए मेरी सूज़ को थैंक्यू।' दोनों के पोस्ट से ये तो साफ पता चलता है कि दोनों के बीच कितनी अच्छी दोस्ती है। दोनों आपस में काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं।

अब भी सुजैन और ऋतिक के बीच दिखता है प्यार

बता दे कि, ऋतिक और सुजैन अब भले ही पति-पत्नी नहीं हैं, लेकिन वह अब भी एक-दूसरे की केयर करते हैं । दोनों तलाक के बाद एक- दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते है। अब तो दोनों ने एक- दूसरे के डेट को भी हरी झंडी दे दी है। तभी तो ये चारों अक्सर साथ में पार्टीज करते हुए देखे जाते है।

ये भी पढ़ें

चुनावी माहौल में देखे ये फिल्में, जिनमें दिखाए गए सियासी दांव पेंच

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement