Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने आम आदमी की तरह किया मेट्रो में सफर, को-पेसेंजर्स के संग लीं जमकर सेल्फी

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर मुंबई मेट्रो में सफर के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने मेट्रो में एक्शन सीक्वेंस शूट करने का अपना अनुभव भी शेयर किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 13, 2023 18:50 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Hrithik Roshan

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने आज अपने सोशल मीडिया वॉल पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। वैसे तो वह हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन शुक्रवार को उन्होंने अपने फैंस को तब आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने मुंबई में ट्रेवल के लिए कार नहीं बल्कि आम लोगों वाला तरीका चुना और शहर के बढ़ते तापमान के बीच मुंबई के ट्रेफिक को मात देने के लिए मेट्रो से जाने का आइडिया अपनाया। 

शेयर कीं कई प्यारी तस्वीरें 

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर मुंबई मेट्रो के यात्रियों के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आज काम करने के लिए मेट्रो पकड़ी। कुछ बेहद प्यारे और दयालु लोगों से मुलाकात हुई। उन्होंने मुझे जो प्यार दिया, उसे आपके साथ साझा कर रहा हूं। अनुभव शानदार था। गर्मी+ट्रैफिक को सहन किया। मेरी जान बचाई।"    

खूब लीं फैंस के संग सेल्फी

इसके आगे उन्होंने लिखा, "मैं जिस एक्शन शूट के लिए जा रहा हूं, उसके लिए वापस आ रहा हूं। तस्वीरों में, ऋतिक को मेट्रो के अंदर खड़े होकर सभी आयु वर्ग के प्रशंसकों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें बुजुर्ग महिलाओं का एक समूह भी शामिल है। उनके पोस्ट में उनके खड़े होने का एक वीडियो भी शामिल है। एक डिब्बे का कोना, हर किसी को देख रहा है।"

गर्लफ्रेंड ने किया ऐसा कमेंट

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और एक्टर सबा आजाद ने कमेंट किया, "दिल और मुस्कान वाले इमोजी से प्यार"। फिल्म निर्माता होमी अदजानिया ने कहा, "मुझे ऋतिक रोशन बहुत पसंद हैं...यह इसी बारे में है।" इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, "ओएमजी मुझे अब मेट्रो का उपयोग करने की जरूरत है।" एक फैन ने कमेंट किया, "मेरे नसीब में ऐसा कुछ क्यों नहीं होता?" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "क्या आप मुझे बता सकते हैं कि अगली बार आप कब मेट्रो लेंगे?"

इस फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन को आखिरी बार 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान के साथ देखा गया था। पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, यह भारतीय लोककथा विक्रम बैताल से प्रेरित है। फिल्म में रोहित सराफ और योगिता बिहानी भी थे। ऋतिक रोशन अगली बार 'फाइटर' नाम की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर सहित अन्य कलाकार भी होंगे। 'फाइटर'  25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' की रिलीज हुई पोस्टपोन? यहां जानिए क्या है खबर का सच

'बिग बॉस 17' के नियमों में होगा धमाकेदार बदलाव, कंटेस्टेंट्स को मिल सकता है फोन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement