Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' की रिलीज हुई पोस्टपोन? यहां जानिए क्या है खबर का सच

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि फिल्म की रिलीज टल गई है। लेकिन अब फिल्म मेकर्स ने इस खबर पर बयान जारी किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 13, 2023 16:12 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : X Shah Rukh Khan

नई दिल्लीः ब्लॉकबस्टर 'पठान' और 'जवान' ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करके रखा है। लगातार किंग खान का जलवा लोगों के दिलों पर छाया हुआ है। कहा जा रहा है कि यह साल शाहरुख का साल है। क्योंकि साल के अंत में उनकी एक और फिल्म 'डंकी' रिलीज के लिए तैयार है। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' को लेकर हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि फिल्म की रिलीज टल गई है। इन सारी अफवाहों पर अब मेकर्स ने जवाब दिया है। 

कितनी है पोस्टपोन की खबर में सच्चाई?

दरअसल हर किसी को शिद्दत से शाहरुख खान की अपकमिंग रिलीज डंकी का इंतजार है। यह फिल्म क्रिसमस 2023 पर रिलीज के लिए तैयार है। इस बात का ऐलान खुद शाहरुख भी अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके हाल में फिल्म की रिलीज को लेकर एक रूमर्स सामने आने लगी जिसमें कहा गया कि फिल्म की क्रिसमस 2023 रिलीज पोस्टपोन हो गई है।  हालांकि ये खबरें कितनी सच है इसकी सच्चाई हम आपके लिए लेकर आए हैं।

मेकर्स ने लॉक कर दी है रिलीज डेट 

तो आपको बता दें कि ये फिल्म क्रिसमस 2023 पर ही रिलीज होगी। दर्शकों ने शाहरुख खान के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर हमेशा अपनी दिलचस्पी दिखाई है, वहीं फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की अफवाहों ने भी ऑडिय़ंस को बेकरार कर दिया था जो बस ऑफिशियल अनाउंसमेंट के इंतजार में थे। पर अब यह कन्फर्म हो चुका है कि 'डंकी' ने क्रिसमस 2023 पर अपनी रिलीज लॉक कर दी है।

इसके अलावा, शाहरुख पहले ही इस बात का उल्लेख कर चुके थे कि वह गणतंत्र दिवस पर 'पठान' के साथ, जन्माष्टमी पर 'जवान' के साथ, और अब क्रिसमस पर 'डंकी' के साथ अपनी फिल्म लाएंगे। 'डंकी' वास्तव में एक बहुत ही खास फिल्म है, क्योंकी यह शाहरुख और राजू हिरानी की एक साथ पहली फिल्म है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट तापसी पन्नू होंगी।

'...जवानों की ड्यूटी है देश की रक्षा के लिए दुश्मन की जान लेना!' 'सैम बहादुर' के टीजर में छा गए विक्की कौशल

पति राघव चड्ढा से ज्यादा दिन दूर नहीं रह पाईं परिणीति चोपड़ा, 'जीजू' तक पहुंचाएंगी पैपराजी का मैसेज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement