Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के नियमों में होगा धमाकेदार बदलाव, कंटेस्टेंट्स को मिल सकता है फोन

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 17 के साथ वापसी कर रहा है। लेकिन इस बार शो में बड़ा धमाका होने को तैयार है, क्योंकि यहां कंटेस्टेंट्स को फोन मिल सकते हैं।

Reported By : IANS Written By : Ritu Tripathi Updated on: October 13, 2023 17:56 IST
Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः बॉलीवुड स्टार सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 17 जल्द ही टीवी पर शुरू होने जा रहा है। जहां सेलेब्स तकरीबन 90 दिन तक अपने परिवार ही नहीं पूरी दुनिया, सोशल मीडिया सबसे दूर रहते हैं। लेकिन इस बार शो में कुछ अलग होने वाला है, क्योंकि इस बार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि 'बिग बॉस' के घर में कंटेस्टेंट्स को फोन की सुविधा मिल सकती है।

हो जाएगा शो का मजा डबल 

बता दें कि 'बिग बॉस 17' को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे। सूत्रों ने साझा किया, "हमने सुना है कि लोकप्रिय रियलिटी शो पहली बार प्रतियोगियों को घर के अंदर फोन की विशेष पहुंच की अनुमति दे रहा है। यह अनसुना और अप्रत्याशित पहल निश्चित रूप से शो के सभी प्रशंसकों, फैंस और यहां तक कि पूर्व प्रतियोगियों को भी सुपर बना देगा। 'बिग बॉस' के घर में एक फोन के आने से प्रतियोगियों के लिए संभावनाओं की दुनिया खुलने की संभावना है।"

फोन बदल सकता है घर की केमिस्ट्री

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अगर 'बिग बॉस' के घर के अंदर फोन होगा तो प्रतियोगियों को बाहरी दुनिया तक भी सीधी पहुंच मिलेगी। पिछले सीजन में ही, सुम्बुल तौकीर के पिता ने उन्हें अपने सह-प्रतियोगी और फ्लेम शालीन भनोट के साथ-साथ टीना दत्ता से भी दूर रहने के लिए कहा था, जबकि उन्होंने बिग बॉस द्वारा आयोजित एक ऑडियो कॉल के माध्यम से खुलासा किया था कि उन्होंने उनकी पीठ पीछे उनके बारे में क्या बात की थी। जिसके परिणामस्वरूप बहुत सारा ड्रामा हुआ।

इसके अलावा ऐसे कुछ और उदाहरण हैं जब गेस्ट्स ने घर में एंट्री और कुछ खबरें दीं, जिससे कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े भी हुए और भावनाएं भड़क उठीं। अब, फोन के आने के साथ आश्चर्य और अप्रत्याशित मोड़ की संभावना केवल बड़ी और बेहतर हो गई है निर्माताओं द्वारा जारी प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि यह सीजन 'दिल, दिमाग और दम' का गेम होगा। 'बिग बॉस 17' का प्रीमियर 15 अक्टूबर से कलर्स और जियोसिनेमा पर होगा।

खत्म हुआ Bigg Boss 17 का इंतजार, शो शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने दिखाया सेट का नजारा

शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' की रिलीज हुई पोस्टपोन? यहां जानिए क्या है खबर का सच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement