'हुड़दंग' ट्रेलर: इलाहाबाद में बसी कहानी में दिखेगा सनी कौशल-नुसरत भरूचा के प्यार और क्रांति का संगम

सनी कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'हुड़दंग' से फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वह फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ नजर आएंगे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 30, 2022 17:08 IST
Hurdang Trailer Out- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/YOUTUBE Hurdang Trailer Out

अभिनेता सनी कौशल अपनी आने वाली फिल्म हुड़दंग से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। गोल्ड अभिनेता फिल्म में नुसरत भरूचा और विजय वर्मा के साथ नजर आएंगे। हुड़दंग में वो इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट के रोल में हैं। फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार ट्रेलर को रिलीज कर दिया है।

अभिनेता ने अपने लुक और अभिनय से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। नुसरत का सिंपल और स्मॉल टाउन गर्ल अवतार वाकई तारीफ के लायक है। हुड़दंग के ट्रेलर में सनी कौशल, नुसरत भरुचा बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।  यह फिल्म 1990 में इलाहाबाद में स्थापित है, जहां शिद्दत अभिनेता एक छात्र विद्रोह का नेतृत्व करते दिखेंगे, जबकि नुसरत उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं। फिल्म ने पुराने गाने क्या यही प्यार है गाने को रिक्रिएट किया गया है।

अभिषेक बच्चन ने कैदियों से किए वादे को किया पूरा, आगरा जेल में कराई 'दसवीं' की स्पेशल स्क्रीनिंग

सनी को शिद्दत में एक प्यारे, चुलबुले प्रेमी के रूप में देखने से लेकर दद्दू ठाकुर के रूप में उनके अचानक परिवर्तन तक प्रशंसकों को प्रभावित करना और फिल्म में होने वाली घटनाओं से प्रभावित होना निश्चित है। दूसरी ओर, इलाहाबादी बोली बोलने से लेकर दबंग किरदार निभाने तक सनी अपने अभिनय से प्रभावित करते दिख रहे हैं, नुसरत भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं।

क्या आलिया-राजामौली के बीच नहीं है सब ठीक? अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने शेयर की RRR के लिए ये पोस्ट

गली बॉय के बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि विजय आगामी फिल्म में अपने प्रशंसकों के लिए क्या स्पेशल देते हैं। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर किया है। फिल्म 8 अप्रैल, 2022 को थियेटर में रिलीज होने वाली है। 

Latest Bollywood News

navratri-2022