Friday, April 26, 2024
Advertisement

रेड कलर की ड्रेस में इलियाना डिक्रूज का दिखा 'Killer Look', फोटो देख फैंस हो रहे क्रेजी!

Ileana D'Cruz Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का फोटो सोशल मीडिया तहलका मचा रहा है। लाल रंग के ड्रेस में इलियाना कमाल की नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2022 12:33 IST
Ileana DCruz Latest Photo- India TV Hindi
Image Source : ILEANA DCRUZ/INSTAGRAM इलियाना डिक्रूज की फोटो

Highlights

  • इलियाना डिक्रूज का लेटेस्ट फोटो वायरल
  • अनएडिटेड फोटो में नजर आईं इलियाना डिक्रूज

Ileana D'Cruz Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का फोटो सोशल मीडिया तहलका मचा रहा है। एक्ट्रेस की फोटो को जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स मिल रहे हैं। इस फोटो ने इंटरनेट पर आग लगाने का काम किया है। इतना ही नहीं इलियाना को चाहने वाले फोटो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं। यकीनन ये तस्वीर आपको भी क्रेजी कर सकती है।

तस्वीर में इलियाना लाल रंग की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। इनका हॉट लुक इनकी सुंदरता को बखूबी बयां कर रहा है। इलियाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया है। 

रेड कलर की बिकिनी वाली फोटो में इलियाना एक अलग पोज में दिख रही हैं। इलियाना कैमरे की ओर नहीं देख रही हैं। साथ ही उनकी ये फोटो अनएडिटेड है इसलिए भी लोगों को ये फोटो बेहद पसंद आ रही है। एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल उनके लुक पर भी काफी सूट कर रहा है।

देखिए इलियाना डिक्रूज का फोटो-

इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आई थीं। फिल्म में इलियाना एक पत्रकार का रोल प्ले किया था। मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉस्टार पर रिलीज की गई थी। वहीं इलियाना ल्द ही 'अनफेयर एंड लवली' में दिखने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement