Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

रोंगटे खड़े कर देगा 'थंगालान' का ये BTS वीडियो, बेहद खौफनाक लुक में चियान विक्रम आ रहे नजर

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम चियान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थंगालान' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विक्रम का खैफनाक लुक लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 17, 2024 14:49 IST
vikram chiyaan, Thangalaan BTS Video- India TV Hindi
Image Source : X रोंगटे खड़े कर देगा 'थंगालान' का ये वीडियो

साउथ सिनेमा के एक्टर विक्रम चियान आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं। वहीं उनके इस स्पोशल डे पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'थंगालान' के मेकर्स ने उनकी एक्टिंग को सम्मान देने के लिए इस फिल्म से उनका एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें चियान विक्रम अपनी एक्टिंग से लेकर अपने लुक तक से हर किसी को हैरान कर रहे हैं। 

खौफनाक लुक में दिखे विक्रम 

सामने आए वीडियो में विक्रम का एकदम खौफनाक आदिवासी दिखाई दे रहे हैं। कटा हुआ चेहरा, जिससे खून निकलता हुआ दिख रहा। वहीं चेहरे पर लेप लगाए, मिट्टी में सने चियान विक्रम का ये लुक किसी के भी रोगंटे खड़े कर सकता है। वहीं वीडियो में कुछ लड़ाई के दौरान की झलक भी दिखाई गई है, जिसमें चियान अपने एक्शन से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। वीडियो में चियान विक्रम का अपने रोल के लिए डेडिकेशन देखने लायक है। पहली बार कम्फर्ट जोन से बाहर निकल विक्रम ने आउट ऑफ द बॉक्स जाकर इस तरह के रोल के लिए खुद को तैयार किया है। फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

रियल लाइफ पर बेस्ड है स्टोरी 

'थंगालान' की कहानी की बात करें तो यह एक रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है, जो केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड) के लोगों के जीवन पर आधारित है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक, चियान विक्रम शामिल हैं, इसे बेहतरीन स्टोरीटेलर पा रंजीत ने निर्देशित किया है। इस फिल्म से विक्रम के फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद से ही यह चर्चा में थी, वहीं फिल्म का टीजर भी आ चुका है जिसने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए थे।

26 जनवरी 2024 को होगी रिलीज

बता दें कि 'थंगालान' फिल्म पहले 26 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली थी। मगर बाद में रिलीज डेट टल गई है। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज होगी। इस फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है। इसके अलावा निर्माता जल्द ही पैन-वर्ल्ड फिल्म 'कंगुवा' भी ला रहे हैं, जिसमें सूर्या शिवकुमार और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। यह मैग्नम ओपस भी इसी साल रिलीज़ होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement