Monday, April 29, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी गुड न्यूज, खरीदी इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग मुंबई टीम

अमिताभ बच्चन ने सोमवार को इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) में मुंबई टीम के मालिक बन गए हैं। आईएसपीएल भारत का पहला टेनिस बॉल टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 18, 2023 23:43 IST
amitabh bachhan- India TV Hindi
Image Source : X अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन जहां इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए लोगों के बीच चर्चा में बने हुए है। वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर एक खुशखबरी शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने सोमवार को इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) में मुंबई टीम के मालिक बनने का एलान किया है। अब 81 साल के अमिताभ ने स्पोर्ट्स की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है। आईएसपीएल भारत का पहला टेनिस बॉल टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट है जो स्टेडियम के अंदर खेला जाने वाला है। देश में इस पहले टूर्नामेंट का आयोजन 2 से 9 मार्च तक मुंबई में होगा। 

अमिताभ बच्चन ने खरीदी मुंबई टीम

टूर्नामेंट में 19 गेम खेले जाएंगे, जिसमें 6 टीम हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता और श्रीनगर हैं। अमिताभ बच्चन ने इस लीग का हिस्सा बनने पर खुशी भी जताई है। बिग बी इस नई शुरुआत से बहुत खुश हैं। सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर ब्लॉग लिखा कि 'एक नया दिन और एक नई शुरुआत...  मेरे लिए मुंबई की टीम के साथ बतौर मालिक हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है।'

यहां देखें पोस्ट-

अक्षय कुमार-ऋतिक रोशन इस टीम के हैं मालिक

अमिताभ बच्चन ने स्ट्रीट प्लेयर्स यानी गली-नुक्कड़ में क्रिकेट खेलने वालों को सुनहरा मौका देने के लिए नया कदम उठाया है। अमिताभ बच्चन ने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में मुंबई टीम को खरीद लिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है। बिग बी ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'आईएसपीएल- स्ट्रीट प्रीमियर लीग की शुरुआत।' इस प्रीमियर लीग स्पर्धा के लिए अक्षय कुमार श्रीनगर और ऋतिक रोशन बेंगलुरु की टीम के मालिक हैं।

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'वेट्टैयन' भी है। 'कल्कि 2898 एडी' को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास साथ नजर आएंगी जबकि दीपिका और अमिताभ बच्चन इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म 'पीकू' में काम कर चुके हैं। फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सुपरनैचुरल बैकग्राउंड पर बेस्ड है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हासन नजर आने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि नाग अश्विन के निर्देशन में बनी 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 में नॉमिनेशन टास्क में हुआ बवाल, मुनव्वर ही नहीं इन कंटेस्टेंट्स की जिंदगी में आएगा तूफान

yeh rishta kya kehlata hai के कार्तिक बीच सड़क इस हसीना को गोद में उठाए आए नजर

Jhoome Jo Pathan पर फैंस के बीच हुक स्टेप करते दिखें शाहरुख खान, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement