Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में नॉमिनेशन टास्क में हुआ बवाल, मुनव्वर ही नहीं इन कंटेस्टेंट्स की जिंदगी में आएगा तूफान

'बिग बॉस 17' में आज के एपिसोड में धमाकेदार तमाशा होता है। वहीं मुनव्वर फारूकी के अलावा अंकिता लोखड़े और ईशा मालवीय भी बिग बॉस के घर में ड्रामा करने वाली है। दूसरी ओर 'बिग बॉस 17' में नॉमिनेशन टास्क के दौरान खतरनाक लड़ाई देखने को मिलती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 18, 2023 23:14 IST
Bigg Boss 17, nomination task- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन टास्क में हुआ बवाल

'बिग बॉस 17' में आज के एपिसोड में जबरदस्त तमाशा होता है, जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स के बीच धमाकेदार लड़ाई देखने को मिलती है। जहां एक तरफ आयशा खान की एंट्री से मुनव्वर की जिंदगी में बड़ा तूफान आ गया है तो वहीं अंकिता भी दोनों की लड़ाई मेंघी डालने का काम करती है। 'बिग बॉस 17' में मुनव्वर फारूकी का पूरा गेम खराब हो गया है। आयशा ने आते ही मुनव्वर पर टू-टाइमिंग करने और धोखा देने का आरोप लगाया है। आयशा ने आते ही मुनव्वर फारूकी की बारह बजा देती है, जिसके सभी कंटेस्टेंट्स हैरान हो जाएंगे। 

मुनव्वर फारूकी को लगा झटका

'बिग बॉस 17' के 18 दिसंबर के एपिसोड में बिग बॉस आर्काइव रूम में मुनव्वर फारूकी को बुलाकर पूछते हैं कि वह सलमान खान की बातों को समझ पा रहे हैं क्या? बिग बॉस मुनव्वर को जबरदस्त झटका देते हैं। इसके बाद आयशा खान का इंट्रो करवाया जाता है। आयशा खुद को मुनव्वर फारूकी को बॉयफ्रेंड बताती हैं। वह मुनव्वर फारूकी को माफी मांगने के लिए कहती है पर घर में मुनव्वर जोर-जोर से रोने लगता है।

मन्नारा ने मुनव्वर के लिए कही ये बात

वहीं बिग बॉस के घर में ईशा मालवीय और रिंकू धवन के बीच चाय के लिए खतरनाक लड़ाई हो जाती है। बिग बॉस फिर कहते हैं कि बाहर की दुनिया में भी कुछ ऐसे लोग हैं, जो उन्हें नॉन-कमिटल समझते हैं। वहीं मन्नारा आर्काइव रूम का दरवाजा खोलती हैं और आयशा से मिलती हैं और कहती है कि मुनव्वर तो यही बोलते हैं कि वह किसी को डेट कर रहे हैं।

टास्क में हुआ बवाल

नॉमिनेशन टास्क की शुरुआत में अनुराग डोभाल, नील भट्ट को मेंढक के रूप में चुनते हैं और बदले में नील भट्ट ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को नॉमिनेट किया। ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल को अपना मेंढक चुना और समर्थ ने अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा का नाम नॉमिनेशन के लिए है। वहीं अंकिता लोखंडे की तरफ से विकी जैन ने ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक को चुना।

ये भी पढ़ें:

yeh rishta kya kehlata hai के कार्तिक बीच सड़क इस हसीना को गोद में उठाए आए नजर

Jhoome Jo Pathan पर फैंस के बीच हुक स्टेप करते दिखें शाहरुख खान, वायरल हुआ वीडियो

'चल छैया छैया' पर शाहरुख खान संग झूमे फैंस, इवेंट में किंग खान का रहा जलवा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement