Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'चल छैया छैया' पर शाहरुख खान संग झूमे फैंस, इवेंट में किंग खान का रहा जलवा

शाहरुख खान को अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के प्रमोशनल इवेंट में उनके आइकॉनिक सॉन्ग 'चल छैया छैया' पर फैंस के साथ डांस करते देखा गया। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का डांस वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 18, 2023 19:23 IST
Shah Rukh Khan, chaiyya chaiyya, dunki - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'चल छैया छैया' पर शाहरुख खान संग झूमे फैंस

शाहरुख खान की 'डंकी' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। किंग खान अपनी पिछली दो रिलीज 'जवान' और 'पठान' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं। वहीं अब शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के साथ भी उम्मीदें वैसी ही है। 'डंकी' के प्रमोशनल इवेंट के लिए शाहरुख हाल ही में दुबई गए थे। इस इवेंट में शाहरुख खान और उनके फैंस उनके साथ खूब मस्ती करते दिखाई दिए। अब इसी इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से' के अपने पॉपुलर गाने 'चल छैया छैया' पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

छैया छैया पर झूमे शाहरुख खान

नीचे दिए गए वीडियो में आप शाहरुख खान को 'छैया छैया' गाने पर जोरदार डांस करते हुए देख सकते हैं। यह गाना हमेशा से प्रशंसकों का पसंदीदा रहा है और शाहरुख खान को इस पर परफॉर्म करते देखना तो सोने पर सुहागा जैसा होता है। जैसे ही शाहरुख ने 'दिल से' गाने पर डांस करना शुरू किया। वहां मौजूद सभी लोग खुद को किंग खान के साथ डांस करने से रोक नहीं पाए। शाहरुख खान ने 'छैया छैया' गाने का स्टेज पर हुक स्टेप किया। 

यहां देखें वीडियो-

ऐसी होगी फिल्म डंकी की कहानी

दुबई में 'डंकी' के लिए आयोजित इस प्रमोशनल इवेंट में शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की कहानी का खुलासा किया। एक्टर ने कहा कि राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म 'दिल वहीं है जहां आपका घर है' पर आधारित है। शाहरुख ने बताया कि जो कोई भी अपना देश छोड़कर नई जगह जाएगा, वह इस फिल्म से सबसे ज्यादा जुड़ाव महसूस करेगा। किंग खान ने कहा- 'चाहे आप कहीं भी जाएं , आपका दिल हमेशा आपके पहले घर का होता है।'

डंकी के बारे में

फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के अलावा बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं। जिओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, फिर भी हिम्मत कर शूटिंग पर पहुंचीं तनीषा मुखर्जी

शाहरुख खान ने मिमिक्री करने वालों को दिया मजेदार जवाब, बोले- मैंने कब ककक...

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली के डॉग की हुई मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement