Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, फिर भी हिम्मत कर शूटिंग पर पहुंचीं तनीषा मुखर्जी

काजोल और तनीषा मुखर्जी की मां तनुजा को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं तनीषा मुखर्जी अपनी बीमार मां तनुजा को छोड़ हिम्मत कर शूटिंग पर पहुंचीं। 80 वर्षीय दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा को जुहू के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 18, 2023 17:50 IST
tanuja hospitalised, Tanishaa Mukerji- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मां तनुजा अस्पताल में भर्ती हिम्मत कर शूटिंग पर पहुंचीं तनीषा

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार बीती शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेत्री तनुजा को तनुजा इस वक्त अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। दिग्गज अभिनेत्री तनुजा अभी डॉक्टर की निगरानी में हैं। वहीं अभिनेत्री तनुजा की बेटी तनीषा मुखर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में तनीषा मुखर्जी को शूटिंग सेट पर देखा जा सकते हैं। तनीषा मुखर्जी की हिम्मत और काम के लिए डेडिकेशन देख लोग उनसे इंप्रेस हैं। 

तनीषा मुखर्जी की लोगों ने इस वजह से की तारीफ

तनीषा मुखर्जी इन दिनों अपने काम के लिए काफी चर्चा में है। वहीं तनीषा मुखर्जी को उनकी मां के अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद वह शूटिंर पर अपना काम करने पहुंचीं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें तनीषा मुखर्जी पिंक कलर के लहंगे में माथे पर मांग टीका और हाथ में ब्राउन शॉल लिए नजर आ रही हैं। तनीषा मुखर्जी की हिम्मत और काम के लिए डेडिकेशन को देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

तनीषा मुखर्जी के बारे में 

तनीषा दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की बेटी और काजोल की छोटी बहन हैं। उनके पिता दिवंगत बॉलीवुड फिल्म मेकर शोमू मुखर्जी थे।  अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 20 साल पहले की थी। बता दें कि तनीषा की मां तनुजा 60 और 70 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री थीं। 

तनीषा का बॉलीवुड डेब्यू

तनीषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म 'Sssshhh...' से की थी। बाद में उन्हें 'नील 'एन' निक्की' और 'टैंगो चार्ली' में भी देखा गया था। 2013 में उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में भाग लिया था। शो में वह अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं। हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

शाहरुख खान ने मिमिक्री करने वालों को दिया मजेदार जवाब, बोले- मैंने कब ककक...

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली के डॉग की हुई मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

एयरपोर्ट पर इस वजह से जिद करने लगे करीना कपूर के लाडले जेह, वायरल हुआ 'लिटिल मंचकिन' का क्यूट वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement