Monday, April 29, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने मिमिक्री करने वालों को दिया मजेदार जवाब, बोले- मैंने कब ककक...

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के प्रमोशन के दौरान उनकी मिमिक्री करने वालों के खूब मजे लिए। वहीं किंग खान ने कककक... किरण वाले डायलॉग की मिमिक्री करने वालों को मजेदार जवाब दिया। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 18, 2023 16:56 IST
shah rukh khan, dunki, srk- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान ने मिमिक्री करने वालों को दिया मजेदार जवाब

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के प्रमोशन में बिजी हैं। लोगों के बीच फिल्म 'डंकी' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। इस बीच शाहरुख खान फिल्म 'डंकी' के प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे। इस इवेंट से किंग खान की फोटो और वीडियो सेशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शाहरुख खान को अपने फैंस से खूब प्यार मिलता है। इवेंट के दौरान फैंस से हंसी- मजाक करते दिखाई दिए। वहीं  इस इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने उनकी मिमिक्री करने वालों को मजेदार जवाब भी दिया और उनकी फिल्म 'डर' के फेमस डायलॉग ककक... किरण के बारे में भी बता की। 

शाहरुख खान ने मिमिक्री करने वाले को दिया जवाब

शाहरुख खान इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'डंकी' को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। शाहरुख ने दुबई में इवेंट के दौरान अपने तीनों बच्चों का भी जिक्र किया। दुबई इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह कहते हैं कि आए दिन मैं देखता हूं लोग मेरी मिमिक्री करते रहते हैं और बोलते हैं कि मैं शाहरुख खान की एक्टिंग करता हूं- आई लव यू ककक.. किरण। किंग खान मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि 'ऐसे थोड़े न था यार!' साथ ही स्टेज पर एक्टर ने फिल्म 'डर' का ये फेमस डायलॉग बोलकर गलत मिमिक्री करने वालों का मुंह बंद कर दिया।

यहां देखें पोस्ट- 

डर के बारे में 

बता दें कि फिल्म 'डर' में शाहरुख खान ने नेगेटिव रोल प्ले किया था। 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म में सनी देओल और जूही चावला लीड रोल में थे। ये मूवी उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। 'डर' एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। अन्नू कपूर, तन्वी आजमी और अनुपम खेर को फिल्म में सहायक भूमिकाओं में देखा गया था।

इस दिन रिलीज होगी डंकी

'डंकी' में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली के डॉग की हुई मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

एयरपोर्ट पर इस वजह से जिद करने लगे करीना कपूर के लाडले जेह, वायरल हुआ 'लिटिल मंचकिन' का क्यूट वीडियो

वायरल हो रहा इस बाॅलीवुड एक्ट्रेस के बचपन का वीडियो, क्या आपने पहचाना?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement