Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Jhoome Jo Pathan पर फैंस के बीच हुक स्टेप करते दिखें शाहरुख खान, वायरल हुआ वीडियो

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं 'डंकी' के प्रमोशन इवेंट में शाहरुख खान को साल 2023 की हिट फिल्म 'पठान' के झूमे जो पठान गाने पर डांस कर धमाका कर दिया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 18, 2023 20:27 IST
shah rukh khan, dunki, srk- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM झूमे जो पठान पर डांस करते दिखें शाहरुख खान

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान अपनी फिल्म 'डंकी' का धमाकेदार प्रमोशन करने में बिजी है। शाहरुख खान की 'डंकी' साल 2023 की सुपरहिट फिल्म होने की उम्मीद है। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' के प्रमोशन के लिए हाल ही में एक्टर दुबई में फैंस के साथ मस्ती करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने जो मस्ती अपने फैंस के साथ की है उसकी फोटो और वीडियो अब जमकर वायरल हो रही है। वहीं शाहरुख खान का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी सुपरहिट फिल्म 'पठान' के झूमे जो पठान पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

शाहरुख ने झूमे जो पठान पर किया डांस 

शाहरुख ने हाल ही में VOX सिनेमाज दुबई का दौरा किया और उनकी एंट्री पर दर्शक झूम उठे। VOX सिनेमा इवेंट के लिए सिटी सेंटर पहुंचे शाहरुख खान का दुबई में भव्य स्वागत किया गया। लोगों ने हूटिंग कर किंग खान पर अपना प्यार लुटाया। वहीं शाहरुख खान ने भी फैंस के साथ स्टेज पर अपनी सुपरहिट फिल्म 'पठान' के झूमे जो पठान पर डांस करते नजर आए हैं। 

यहां देखें वीडियो-

शाहरुख खान के डांस ने मचाई धूम

इसके बाद दुबई में ग्लोबल विलेज में जाइंट व्हील पर सुपरस्टार शाहरुख खान ने मंच पर कई गानों पर डांस किया। किंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के 'लुट पुट' पर भी डांस किया। वहीं इस इवेंट में शाहरुख खान ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के डांस वीडियो ने तो धमाल कर दिया है। किंग खान अपनी पिछली दो रिलीज 'जवान' और 'पठान' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं। वहीं अब शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के साथ भी उम्मीदें वैसी ही है।

फिल्म डंकी के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 21 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

'चल छैया छैया' पर शाहरुख खान संग झूमे फैंस, इवेंट में किंग खान का रहा जलवा

बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, फिर भी हिम्मत कर शूटिंग पर पहुंचीं तनीषा मुखर्जी

शाहरुख खान ने मिमिक्री करने वालों को दिया मजेदार जवाब, बोले- मैंने कब ककक...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement