Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में अरबाज और सोहेल ने उड़ाए कंटेस्टेंट्स के होश, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ऑरा का रहा जलवा

'बिग बॉस 17' में वीकेंड का वार के बाद अब सलमान खान के भाई अरबाज और सोहेल ने कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त झटका दिया है। आज के एपिसोड में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ऑरा ने धूम मचा दी। वहीं नील-ऐश्वर्या में बहस हो जाती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 11, 2023 6:25 IST
Bigg Boss 17, salman khan, Sohail Khan, Arbaaz Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' में खतरनाक और चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिल रहे हैं। 'बिग बॉग 17' के नए हफ्ते के साथ शो का नौंवा हफ्ता भी शुरू होने वाला है। आज संडे चिल में सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान एक बार फिर कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करते दिखें। अरबाज और सोहेल ने कंटेस्टेंट्स के बीच जो भी चल रहा है उसको लेकर उन्हें रोस्ट करते देखा गया। वहीं नील-ऐश्वर्या के रिश्ते के बारे में भी बाते करते हुए मजाक उड़ाया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है। 'बिग बॉग 17' में पहले ही दिन से वाइल्ड कार्ड ऑरा ने धूम मचा दी है। 

अरुण का दिखा असली चेहरा

'बिग बॉस 17' के आज का एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ऑरा के साथ खूब मस्ती करते देखा गया। वहीं ऑरा के साथ समर्थ बिग बॉस के घर में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अरबाज और सोहेल ने भी आज के एपिसोड में ऑरा के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स के साथ गाने गाए और एंजॉय किया। वहीं अरुण का कन्फेशन रुम में चौंकाने वाला रूप देखने को मिला। अरुण और विक्की की बहस हो जाती है। घर में एक बार फिर से मंडली की चर्चा होती है। बहसबाजी में वो लोग मंडली 2.0 कहते नजर आते हैं। 

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की लड़ाई

बिग बॉस के घर में सुबह-सुबह ही जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है। ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई हो जाती है। दोनों के बीच घर के काम को लेकर बहस होती हैं। वहीं अरबाज और सोहेल के रोस्ट करने के बाद ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट के बीच भी लड़ाई देखने को मिलती है। ऐश्वर्या-नील से कहती है कि सबको लगता है कि तु मुझे से डरता है तो आज के बाद मैं तुझसे बात नहीं करूंगी, लेकिन नील उसे समझता है कि दुनिया में हर पति अपनी पत्नी से प्यार कहता है मैं भी करता हूं मैं डरता थोड़ी हूं जान... ऐश्वर्या कहती है कि हां सबी बात है अब मुझे किसी से कोई मतलब नहीं है।

ये भी पढ़ें:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वृशिका मेहता ने की शादी, जानें कौन है दूल्हा

सचिन तेंदुलकर ने आशा भोसले से की मुलाकात, पोस्ट शेयर कर बताई दिल की बात

'एनिमल' फेम एक्टर ने गर्लफ्रेंड और मशहूर कोरियोग्राफर से की शादी, बांहों में बांहें डालकर दिए पोज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement